AAP सांसद की मेडिकल रिपोर्ट आई सामने, चेहरे और पैर पर चोट का जिक्र…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में ताजा घटनाक्रम में आप सांसद की मेडिकल रिपोर्ट सामने आ गई है। मेडिकल रिपोर्ट से साफ पता चलता है कि उसके बाएं पैर में चोट है और दाहिनी आंख के नीचे चोट के निशान हैं। कुल चार जगह चोट के निशान हैं। जब स्वाति इलाज के लिए अस्पताल पहुंची तो उन्होंने कहा कि उनके सिर पर चोट लगी है। वह गिर गई और उसके पैरों में चोट लगने के साथ-साथ पेट, पैर, श्रोणि और छाती में चोटें आईं।

सीसीटीवी फुटेज सामने आए

एक अन्य घटनाक्रम में, 13 मई का एक ताजा सीसीटीवी फुटेज जिसमें आम आदमी पार्टी की सांसद स्वाति मालीवाल को दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास से बाहर ले जाते हुए दिखाया गया है, वह शनिवार को सामने आया, जिसके एक दिन बाद आप ने उस ड्राइंग रूम का वीडियो जारी किया जहां स्वाति मालीवाल पर कथित हमला हुआ था। सांसद अरविंद केजरीवाल के निजी सहायक विभव कुमार ने की।

मालीवाल मारपीट मामले ने तूल पकड़ लिया है और सांसद द्वारा केजरीवाल के पीए पर लगाए गए मारपीट के आरोप की जांच भी शुरू हो गई है. इसी क्रम में एक नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है जिसमें मालीवाल को सीएम हाउस से बाहर ले जाते देखा जा सकता है.

सीसीटीवी फुटेज में क्या है?

सामने आए ताजा वीडियो के पहले हिस्से में सुरक्षाकर्मी मालीवाल को उनकी हाना पकड़कर सीएम आवास से बाहर ले जाते दिख रहे हैं। घर से बाहर निकलकर वह पुलिसवालों से शिकायत करती नजर आईं। 17 मई के वीडियो के दूसरे भाग में, ‘घायल’ मालीवाल को दिल्ली कोर्ट में जाते हुए देखा जाता है, जहाँ वह एक अन्य महिला की मदद से बहुत सावधानी से चलती हुई दिखाई देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *