आखिर क्यों सोनाक्षी सिन्हा ने हीरामंडी देखने के बाद मनीषा कोइराला से मांगीं माफी…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- सोनाक्षी सिन्हा, जो वर्तमान में अपनी नवीनतम रिलीज हीरामंडी: द डायमंड बाजार की सफलता का आनंद ले रही हैं, ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्होंने वेब श्रृंखला देखने के बाद अपनी सह-कलाकार मनीषा कोइराला से माफी मांगी। हाल ही में एक साक्षात्कार में, उन्होंने इस बारे में भी बात की कि क्या उन्होंने वेब शो की शूटिंग के दौरान कभी फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की “अच्छी किताबों” में शामिल होने की कोशिश की थी। इंस्टेंट बॉलीवुड के साथ बातचीत में, सोनाक्षी ने दिग्गज अभिनेत्री से माफी मांगने के पीछे की असली वजह का खुलासा किया और कहा, “मैं उससे प्यार करती हूं। मैंने पूरी श्रृंखला देखने के बाद उससे माफी मांगी! मुझे लगा, मैंने यह कैसे किया? मेरी ये मजाल” काहा से आई (मेरी हिम्मत कैसे हुई)! वह अद्भुत है और यह आपके सामने एक बेहतरीन अभिनेता होने की सुंदरता है क्योंकि वे आपको बेहतर करने के लिए प्रोत्साहित करते हैं, यह मनीषा कोइराला है, जिन्हें हम देखते हुए बड़े हुए हैं उसके पास अद्भुत कार्य है।”

उन्होंने कहा, “मैंने सोचा कि मैं उनके सामने हूं, इसलिए बेहतर होगा कि मैं कुछ अच्छा करूं। एक-दूसरे के साथ हंसी-मजाक करना बहुत खुशी की बात है, आप इसमें पूरी तरह शामिल हैं। मुझे मनीषा मैम के साथ काम करने में मजा आया।” चैट के दौरान उन्होंने इस बारे में भी बात की हीरामंडी के निर्माता के साथ उनकी ट्यूनिंग और अगर वह उसकी “अच्छी किताबों” में शामिल होने की कोशिश करती,सोनाक्षी ने कहा, “मैंने वास्तव में कोशिश नहीं की। वह एक हैं कलाकार स्वयं इसलिए मैं केवल एक ही चीज़ जानता था जो उसे हमेशा प्रभावित करेगा वह अच्छा काम है या यदि मैं अपना काम अच्छे से करता हूँ। बिलकुल यही है क्या हुआ। उसे ऐसा नहीं करना चाहिए था मेरे बहुत सारे दृश्य शूट करो, लेकिन फिर उसने एक गोली मारी और वापस आता रहा। हम जहां मैंने सेट पर एक खूबसूरत रिश्ता बनाया बहुत अधिक प्रयास नहीं करना पड़ा और मैं जानता था कि अगर मैं खुद पर वह दबाव डालूं,मैं इसे गड़बड़ करने जा रहा हूं। मै पूरी तरह से आत्मसमर्पण कर दिया और अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया। वह उसे देखा और सराहा।”डायमंड बाज़ार के बारे में

नेटफ्लिक्स सीरीज़ हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार में सोनाक्षी और मनीषा के अलावा अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल, संजीदा शेख और ऋचा चड्ढा भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। वहीं फरदीन खान ने इस सीरीज से 14 साल बाद एक्टिंग में वापसी की है। हीरामंडी संजय लीला भंसाली की ओटीटी पर पहली फिल्म भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *