पाकिस्तान की कंटेंट क्रिएटर ने की चिता को पालने की कोशिश-यूजर्स बोले तुम इसी के लायक हो

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- एक पाकिस्तानी व्यक्ति ने चीता को पालने की कोशिश का वीडियो साझा किया और इस प्रक्रिया में जानवर ने उस पर हमला कर दिया। इसका वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद यूजर्स ने कंटेंट क्रिएटर की ऑनलाइन आलोचना की। नौमान हसन अक्सर पालतू जानवरों के रूप में कई जंगली जानवरों के वीडियो पोस्ट करते हैं, जिनमें बाघ भी शामिल हैं,साँप और मगरमच्छ। नवीनतम वीडियो में, वह एक अन्य व्यक्ति के साथ सोफे में बैठा था और चीता उसके बगल मेंबैठा था। जैसे ही नीमन ने उसके सिर को सहला शुरू किया, चीते ने अचानक उसे खरोच दिया। अंत में उसे आदमी को दूर जाना पड़ा।

जंगली जानवरों को पालने के लिए नौमान को अक्सर सोशल मीडिया पर आलोचना का सामना करना पड़ता है, कई उपयोगकर्ता इसे “क्रूर” करार देते हैं। एक उपयोगकर्ता ने हालिया वीडियो के जवाब में इस भावना को दोहराया और टिप्पणी की, “इस खूबसूरत जानवर के लिए इतना क्रूर। इसे अपने प्राकृतिक वातावरण में होना चाहिए। बिल्कुल इतना क्रूर।”

कई अन्य लोगों ने इस भावना को दोहराया कि जंगली जानवरों को उनके प्राकृतिक आवास में ही रहना चाहिए। एक टिप्पणी में लिखा था, “उन्हें इन जानवरों को बंद रखने की इजाजत क्यों है? वे हमले के लायक हैं।”एक अन्य ने कहा, “दुनिया में सबसे सस्ते लोग वे हैं जो वन्यजीवों को घर के पालतू जानवर के रूप में रखते हैं। पैसे से वर्ग या नैतिकता नहीं खरीदी जा सकती।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *