कियारा आडवाणी की लुभावनी झलक कान्स में सभी चीजों में उत्तम दर्जे की है…

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- शैली और परिष्कार के चमकदार प्रदर्शन में, भारतीय फिल्म अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने 2024 महोत्सव में अपनी बहुप्रतीक्षित कान्स शुरुआत की, और अपनी सुरुचिपूर्ण उपस्थिति और त्रुटिहीन फैशन विकल्पों से दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। अपने पहले लुक के लिए, कियारा को मशहूर डिजाइनर प्रबल गुरुंग की स्टाइलिश जांघ-हाई स्लिट वाली सफेद पोशाक में पोज देते हुए देखा गया था। स्टनर ने सफेद मोती वाले डैंगलर्स और उत्तम दर्जे की सफेद नुकीली हील्स के साथ अपने लुक को पूरा किया। लेकिन ऐसा लगता है कि फ्रेंच रिवेरा के साथ उनका रोमांस अभी शुरू हुआ है, क्योंकि कान्स में कियारा का दूसरा लुक ऑनलाइन हलचल पैदा कर रहा है।

फ्रांसीसी रिज़ॉर्ट शहर में अपने दूसरे दिन के लिए, किआरा ने लक्जरी फैशन हाउस Alαΐα द्वारा डिज़ाइन किए गए नारंगी रंग के ओपन-बैक गाउन को चुना। इटली में बनी इस पोशाक की कीमत लगभग 3,10,000 रुपये है। उन्होंने अपने लुक को बड़े बोल्ड सोने के झुमके और भारी टेलीफोन वायर कंगन के साथ पूरा किया। अपनी अगली आउटिंग के लिए कियारा प्रतिनिधित्व करेंगी भारत में चल रहे अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में रेड सी फिल्म फाउंडेशन के वीमेन इन सिनेमा गाला डिनर में।

यह कार्यक्रम कान्स में वैनिटी फेयर द्वारा आयोजित किया जाएगा और यह दुनिया भर से मनोरंजन उद्योग में महिलाओं की उपलब्धियों का जश्न मनाएगा। अपनी दीप्तिमान मुस्कान और संतुलित व्यवहार के साथ, किआरा सहज आकर्षण के साथ प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भाग ले रही है, और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक उभरते सितारे के रूप में एक स्थायी छाप छोड़ रही है। अपनी दीप्तिमान मुस्कान और संतुलित व्यवहार के साथ, किआरा सहज आकर्षण के साथ प्रतिष्ठित कार्यक्रम में भाग ले रही है, और अंतर्राष्ट्रीय मंच पर एक उभरते सितारे के रूप में एक स्थायी छाप छोड़ रही है।

कान्स 2024 ने न केवल उनके करियर में एक मील का पत्थर साबित किया है, बल्कि एक स्टाइल आइकन और दुनिया भर में महत्वाकांक्षी प्रतिभाओं के लिए प्रेरणा का प्रतीक बनने की उनकी यात्रा में एक विजयी क्षण भी है। कान्स 2024 सिनेमाई भव्यता और परिधान भव्यता के एक शानदार प्रदर्शन के रूप में सामने आया, जहां दुनिया के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता, अभिनेता और फैशन दिग्गज फ्रेंच रिवेरा में एकत्र हुए। नीले भूमध्य सागर की पृष्ठभूमि में, महोत्सव में सिनेमाई उत्कृष्ट कृतियों की एक विविध श्रृंखला प्रदर्शित की गई, जो कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाती है और गंभीर वैश्विक मुद्दों पर बातचीत को बढ़ावा देती है।

रेड कार्पेट प्रीमियर से लेकर अंतरंग चर्चाओं तक, कान्स 2024 ने कलात्मकता, रचनात्मकता और सांस्कृतिक आदान-प्रदान के एक जीवंत उत्सव के रूप में कार्य किया, जिसने वैश्विक फिल्म उद्योग के लिए प्रमुख मंच के रूप में अपनी स्थिति की पुष्टि की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *