स्वाति मालीवाल ने कहा, उनके साथ जो हुआ उसके बाद वह राज्यसभा सांसद पद से इस्तेमाल नहीं देगी…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- आम आदमी पार्टी (आप) की राज्यसभा सांसद स्वाइत मालीवाल ने कहा कि वह कभी भी किसी पद की लालची नहीं रही हैं, लेकिन पार्टी ने उनके साथ जो किया है, उसके बाद वह अपनी संसदीय सदस्यता नहीं छोड़ेंगी। आम आदमी पार्टी (आप) नेता स्वात मालीवाल ने गुरुवार को कहा कि अगर पार्टी चाहती कि वह राज्यसभा सदस्यता छोड़ दें तो वह खुशी-खुशी अपनी राज्यसभा सदस्यता छोड़ देतीं।

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ एक साक्षात्कार में, मालीवाल कुछ रिपोर्टों का जवाब दे रही थीं, जिसमें दावा किया गया था कि AAP चाहती थी कि वह अपनी राज्यसभा सदस्यता छोड़ दें और इसे एक ‘विशेष वकील’ के लिए खाली कर दें, यही कारण हो सकता है कि पार्टी उनसे नाराज हो गई हो। मालीवाल ने कहा, “अगर उन्होंने मुझसे विनम्रतापूर्वक राज्यसभा सदस्यता छोड़ने के लिए कहा होता, तो मैं अपनी जान दे देती। मैं कभी भी लालची या किसी पद के पीछे नहीं रही।”

“मैंने 2006 में इन लोगों में शामिल होने के लिए अपनी इंजीनियरिंग की नौकरी छोड़ दी, जब उन्हें कोई नहीं जानता था। मैंने जमीन पर काम किया है और इन सभी वर्षों में सभी प्रकार के ऑपरेशन चलाए हैं। मैं बिल्कुल उन दो या तीन लोगों का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा था मैं आसानी से इस्तीफा दे देता। मैं बिना किसी पद के काम कर सकता हूं।”

दिल्ली महिला आयोग (डीसीडब्ल्यू) की पूर्व प्रमुख ने दलील दी कि उनकी पार्टी ने उनके साथ जिस तरह का व्यवहार किया है, उसे देखते हुए वह अब इस्तीफा नहीं देंगी और न ही कोई ताकत उन्हें राज्यसभा की सदस्यता छोड़ने के लिए मजबूर कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *