यूट्यूबर ध्रुव राठी के वीडियो के बाद स्वाति मालीवाल ने लगाया जान से मारने की धमकी का आरोप

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- स्वाति मालीवाल ने कहा कि यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति बिगड़ गई। AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ने रविवार को कहा कि पार्टी नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा कथित तौर पर चलाए गए “चरित्र हनन” अभियान के बाद उन्हें बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं।

उन्होंने कहा कि यूट्यूबर ध्रुव राठी द्वारा उनके खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट करने के बाद स्थिति बिगड़ गई। ”मेरी पार्टी यानी आप के नेताओं और स्वयंसेवकों द्वारा मेरे खिलाफ चरित्र हनन, पीड़िता को शर्मसार करने और भावनाएं भड़काने का अभियान चलाने के बाद से मुझे बलात्कार और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। यह तब और बढ़ गया जब यूट्यूबर @Dhruv_Rathee ने मेरे खिलाफ एकतरफा वीडियो पोस्ट किया,” सुश्री मालीवाल ने रविवार को एक्स पर लिखा। स्वाति मालीवाल ने पार्टी नेतृत्व पर शिकायत वापस लेने के लिए डराने-धमकाने की कोशिश करने का आरोप लगाया. उन्होंने ध्रुव राठी पर निराशा व्यक्त करते हुए कहा कि उनसे संपर्क करने और कहानी का अपना पक्ष साझा करने के प्रयासों के बावजूद, उन्होंने उनकी कॉल और संदेशों को नजरअंदाज कर दिया।

उन्होंने कहा, “यह शर्मनाक है कि उनके जैसे लोग, जो स्वतंत्र पत्रकार होने का दावा करते हैं, अन्य AAP प्रवक्ताओं की तरह काम कर सकते हैं और मुझे इस हद तक शर्मिंदा कर रहे हैं कि मुझे अब अत्यधिक दुर्व्यवहार और धमकियों का सामना करना पड़ रहा है।” सुश्री मालीवाल ने ध्रुव राठी के 2.5 मिनट के वीडियो में कई बिंदुओं को सूचीबद्ध किया जिनके बारे में उन्हें लगा कि उनकी उपेक्षा की गई है:

उन्होंने कहा कि ध्रुव राठी यह बताने में विफल रहे: आप ने यह स्वीकार करने के बाद कि घटना हुई थी, यू-टर्न क्यों लिया; एमएलसी रिपोर्ट जो हमले के कारण चोटों का खुलासा करती है; वीडियो का चुनिंदा हिस्सा जारी किया गया और फिर आरोपी का फोन फॉर्मेट किया गया; आरोपी को घटनास्थल (सीएम हाउस) से गिरफ्तार किया गया. उसे फिर से उस स्थान में प्रवेश करने की अनुमति क्यों दी गई? सबूतों से छेड़छाड़ के लिए?; और एक महिला जो हमेशा सही मुद्दों के लिए खड़ी रही, यहां तक कि बिना सुरक्षा के अकेले मणिपुर भी गई, उसे भाजपा द्वारा कैसे खरीदा जा सकता है?

“जिस तरह से पूरी पार्टी मशीनरी और उसके समर्थकों ने मुझे बदनाम करने और शर्मिंदा करने का प्रयास किया है, वह महिलाओं के मुद्दों पर उनके रुख के बारे में बहुत कुछ बताता है। मैं इन बलात्कार और मौत की धमकियों की रिपोर्ट @दिल्ली पुलिस को कर रही हूँ। मुझे उम्मीद है कि वे अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे,” मालीवाल ने कहा। उन्होंने यह कहते हुए निष्कर्ष निकाला, “किसी भी स्थिति में, अगर मुझे कुछ होता है, तो हम जानते हैं कि इसे किसने उकसाया।”

13 मई को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पर मालीवाल पर हमले के मामले में बिभव कुमार को 18 मई को गिरफ्तार किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *