डीआरडीओ के अध्यक्ष समीर वी. कामत को एक साल का मिला विस्तार

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- यह फैसला सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे को 30 जून तक एक महीने का सेवा विस्तार दिए जाने के एक दिन बाद आया है। कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने 27 मई को रक्षा अनुसंधान और विकास विभाग के सचिव और रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) के अध्यक्ष डॉ. समीर वी. कामत को 31 मई, 2025 तक एक वर्ष का विस्तार दिया।

यह सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे को 30 जून, 2024 तक सेवा में एक महीने का विस्तार दिए जाने के एक दिन बाद आया है। कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने रक्षा अनुसंधान और विकास विभाग (डीडीआर एंड डी) के सचिव और डीआरडीओ के अध्यक्ष डॉ. समीर वी. कामत की सेवा में जून से एक वर्ष की अवधि के लिए विस्तार के लिए रक्षा मंत्रालय के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। 01, 2024 से 31 मई, 2025 तक या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, “कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग की एक अधिसूचना में कहा गया है।

कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने 27 मई को रक्षा अनुसंधान और विकास विभाग के सचिव और रक्षा अनुसंधान विकास संगठन (डीआरडीओ) के अध्यक्ष डॉ. समीर वी. कामत को 31 मई, 2025 तक एक वर्ष का विस्तार दिया। यह सेना प्रमुख जनरल मनोज पांडे को 30 जून, 2024 तक सेवा में एक महीने का विस्तार दिए जाने के एक दिन बाद आया है।

कैबिनेट की नियुक्ति समिति ने रक्षा अनुसंधान और विकास विभाग (डीडीआर एंड डी) के सचिव और डीआरडीओ के अध्यक्ष डॉ. समीर वी. कामत की सेवा में जून से एक वर्ष की अवधि के लिए विस्तार के लिए रक्षा मंत्रालय के प्रस्ताव को मंजूरी दे दी है। 01, 2024 से 31 मई, 2025 तक या अगले आदेश तक, जो भी पहले हो, “कार्मिक और प्रशिक्षण विभाग की एक अधिसूचना में कहा गया है। डॉ. कामत को अगस्त 2022 में इस पद पर नियुक्त किया गया था और उन्होंने डॉ. जी. सतीश रेड्डी से पदभार संभाला था, जिन्हें उस समय रक्षा मंत्री का वैज्ञानिक सलाहकार नियुक्त किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *