महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा जब पोर्श दुर्घटनाग्रस्त हुआ तो विधायक का बेटा उसमें था

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- महाराष्ट्र प्रदेश कांग्रेस प्रमुख नाना पटोले ने मंगलवार को आरोप लगाया कि एक विधायक का बेटा पोर्शे टायकन में था, जब 19 मई को एक मोटरसाइकिल से टक्कर हो गई, जिसमें दो तकनीशियनों की मौत हो गई। उन्होंने कहा, ”मामले में एक विधायक का बेटा भी शामिल था। दुर्घटना के बाद, दो व्यक्ति कार से उतरे और सरकार को खुलासा करना चाहिए कि दूसरा व्यक्ति कौन था,” पटोले ने मामले की सीबीआई जांच की मांग करते हुए कहा।

उन्होंने कहा, “हमारे पास यह मानने के कारण हैं कि प्रमुख राजनेताओं के साथ संबंधों के कारण बिल्डर के बेटे को बचाने के लिए हरसंभव प्रयास किए गए हैं।” पटोले ने आरोप लगाया कि ससून अस्पताल के डॉ. अजय तवरे, जिन्हें मामले में नाबालिग आरोपी के रक्त के नमूनों की अदला-बदली के आरोप में सोमवार को गिरफ्तार किया गया था, के एक राजनेता के साथ संबंध थे। पटोले ने कहा कि इससे पहले भी ड्रग माफिया ललित पाटिल को इसी अस्पताल में पांच सितारा सुविधाएं मुहैया कराई गई थीं। “आधिकारिक रिकॉर्ड से, यह स्थापित हो गया है कि एक स्थानीय विधायक और एक कैबिनेट सदस्य ने डॉ. तवरे की (अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक के रूप में) नियुक्ति में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। महाराष्ट्र के लोगों को उस विधायक और मंत्री का नाम अवश्य जानना चाहिए जो तवरे के नाम की सिफारिश की, “उन्होंने राकांपा विधायक सुनील टिंगरे का जिक्र करते हुए कहा।

सोमवार को, महाराष्ट्र के चिकित्सा शिक्षा मंत्री हसन मुश्रीफ ने टीओआई को बताया था कि उन्हें 26 दिसंबर, 2023 को विधायक सुनील तिंगरे के कार्यालय से एक सिफारिश मिली थी, जिसमें ससून के अधीक्षक पद के लिए डॉ. अजय तवारे की सिफारिश की गई थी। बाद में चूहे के काटने से हुई मौत के विवाद के बाद डॉ. तवारे को अधीक्षक पद से हटा दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *