एक साल पुरानी दुश्मनी के कारण दिनदहाड़े कैंपस में हुई हत्या…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- मई के अंत में, बदला लेने पर आमादा लड़कों के एक समूह ने पटना विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज के परिसर में 22 वर्षीय हर्ष राज की पीट-पीट कर हत्या कर दी। यह लोकप्रिय छात्र, अपने से पहले के कई अन्य लोगों की तरह, राजनीति की दुनिया में प्रवेश करने के लिए उत्सुक था। अमरनाथ तिवारी ने बताया कि किस वजह से उनके सपने समय से पहले ही खत्म हो गए।

पटना विश्वविद्यालय के लॉ कॉलेज परिसर में पीट-पीटकर हत्या किए जाने से दो दिन पहले, 22 वर्षीय हर्ष राज ने वैशाली लोकसभा क्षेत्र से पहली बार वोट डालने को लेकर उत्साह व्यक्त किया था। अपने गृह नगर, मझौली गांव में अपने मताधिकार का प्रयोग करते हुए, राज 25 मई की सुबह मतदान केंद्र के बाहर कतार में खड़े होने वाले पहले लोगों में से थे, और उन्होंने उत्साहपूर्वक अपनी स्याही लगी उंगली दिखाई और तस्वीरों के लिए पोज़ दिया।

बूथ से घर आने के बाद, उसने अपने दादा और माँ से कुछ देर बातचीत की और उन्हें एक काली एसयूवी खरीदने की अपनी योजना के बारे में बताया। उनके पिता अजीत कुमार, जो एक स्थानीय दैनिक के लिए काम करते हैं, कहते हैं, “वह उन दोनों के करीब थे। वह और मैं कम बात करते थे।” राज उसी शाम अपनी प्रिय काली मोटरसाइकिल पर अगले दिन अपनी परीक्षा से पहले अलविदा कहकर पटना लौट आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *