सोनिया गांधी से बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना ने की मुलाकात…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के लिए यहां अपनी तीन दिवसीय यात्रा के दौरान सोमवार को कांग्रेस संसदीय दल की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात की और कई मुद्दों पर चर्चा की। सोनिया गांधी के साथ उनके बेटे और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के अलावा उनकी बेटी और पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा भी थीं।

‘एक्स’ पर कांग्रेस पार्टी की एक पोस्ट में कहा गया, “सीपीपी अध्यक्ष सोनिया गांधी, पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाद्रा ने आज दोपहर नई दिल्ली में बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना वाजेद से मुलाकात की।” राहुल गांधी ने अपने व्हाट्सएप चैनल पर एक पोस्ट में कहा, “हमने भारत और बांग्लादेश के बीच विश्वास, सहयोग और आपसी विकास की प्रतिबद्धता पर आधारित प्राकृतिक बंधन को और मजबूत करने के लिए कई विषयों पर चर्चा की।

कांग्रेस ने बैठक की तस्वीरों के अलावा वीडियो शेयर  किया और कहा कि उन्होंने भारत-बांग्लादेश बंधन को मजबूत करने के लिए कई विषयों पर चर्चा की। तस्वीरों में हसीना सोनिया गांधी को गले लगाकर अभिवादन करती दिख रही हैं। गांधी परिवार का हसीना के परिवार से गहरा रिश्ता है।

सोनिया गांधी, राहुल और प्रियंका ने प्रधानमंत्री के साथ आए बांग्लादेश के प्रतिनिधिमंडल से भी मुलाकात की। नौ जून को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए हसीना शनिवार को दिल्ली पहुंचीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *