पूर्व वार्ड पार्षद नीतू शर्मा ने नगर निगम को लिखा पत्र, मुफ्त जल सेवा की फिर से शुरुआत करने समेत लंबित योजनाओं की ओर भी कराया ध्यानाकृष्ट…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/आदित्यपुर:- आदित्यपुर में हो रही पानी की किल्लत को लेकर पूर्व वार्ड पार्षद नीतू शर्मा ने नगर निगम को पत्र लिखा है। नीतू शर्मा ने नगर निगम को लिखे आवेदन में बताया है कि वार्ड 17 में कई सेवा योजना है जो पूर्व में बैठी बैठक में पास हो चुकी है इसका टेंडर भी हो चुका था लेकिन किसी कारण से वह अभी तक चालू नहीं हो पाया है । उन्होंने यह भी कहा कि कई ऐसे कार्य हैं जो अभी तक अंधेरे में लटकी हुई है जैसे सीवरेज, गेल गैस तथा घर-घर नल जल की योजना जो सुस्त पड़ी हुई है।

वार्ड 17 में हो रही पानी की किल्लत को लेकर भी अपनी चिंता जताई। बंद पड़ी हुई डीप बोरिंग ठीक करवाने का आदेश देने की भी मांग की।

नगर निगम को आम नागरिकों से हुई परेशानी के लिए उन्होंने खेद जताया हैं और विनती करते हुए मुफ्त पानी की सेवा को फिर से चालू करने का अनुरोध किया। हरिओम नगर के कुछ नागरिकों के गलत रवैए के कारण नगर निगम से मुफ्त जल की सेवा स्थगित कर दी गई है। पूर्व वार्ड पार्षद ने यह भी कहा कि आम नागरिक के द्वारा वाहन परिचालक के साथ किया गए दुर्व्यवहार निंदनिय है। मैं उनकी ओर से क्षमा मांगती हूँ। आपसे आग्रह है मुफ्त जल की सेवा फिर से शुरु करवा दी जाय इसके लिए हम आपके सदैव आभारी रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *