कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान खान ने ऑल-ब्लैक सूट मे धमाकेदार एंट्री की सोनाक्षी सिंह और जाहीर एकबाल की रीसेप्शन पार्टी मे…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने रविवार को एक अंतरंग विवाह समारोह में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की उपस्थिति में शादी कर ली। इस जोड़े ने एक भव्य शादी का रिसेप्शन आयोजित किया, जिसमें अनिल कपूर, रेखा, रवीना टंडन, काजोल, अरबाज खान, हनी सिंह और हुमा कुरेशी समेत कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद रहीं। हालाँकि, यह सलमान खान की धमाकेदार एंट्री थी जिसने सभी का ध्यान खींचा।ऑनलाइन सामने आई तस्वीरों और वीडियो में, सलमान को रिसेप्शन स्थल, बास्टियन, जो मुंबई के लिंकिंग रोड पर एक एशियाई-प्रेरित आधुनिकतावादी रेस्तरां है, में जोरदार प्रवेश करते देखा जा सकता है। कड़ी सुरक्षा के बीच सलमान काले रंग के सूट में बेहद आकर्षक लग रहे थे। नवविवाहित जोड़े से मिलने और आशीर्वाद देने के बाद सलमान रिसेप्शन से तेजी से बाहर निकल गए।

एक अन्य वीडियो में, सोनाक्षी और जहीर रिसेप्शन में “आफरीन-आफरीन” पर रोमांटिक डांस करते नजर आए। यह कपल एक साथ खुश नजर आ रहा था और उनके चेहरे पर चमक साफ नजर आ रही थी। काजोल ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह नवविवाहित जोड़े के साथ डांस करती नजर आ रही हैं।शादी के बाद अपनी पहली उपस्थिति में, सोनाक्षी को लाल रंग की रेशम की साड़ी पहने हुए देखा गया, जिसके साथ उन्होंने चोकर-स्टाइल हरे और सोने का हार, मैचिंग ड्रॉप इयररिंग्स और लाल चूड़ियाँ पहनी हुई थीं। वह माथे पर सिन्दूर लगाए भी नजर आईं। ज़हीर ने बारीक सोने की कढ़ाई वाली पारंपरिक सफेद शेरवानी पहनकर अपनी दुल्हन को खूबसूरती से पूरा किया।

दूल्हे और दुल्हन की शादी के परिधानों की बात करें तो, सोनाक्षी एक हाथी दांत की साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं, जिस पर जटिल कढ़ाई का काम था। उन्होंने अपने बालों को सफेद गुलाबों से सजे जूड़े में बांधा था और कम से कम आभूषणों का चयन किया था। जहीर ने इस अंतरंग विवाह समारोह के लिए पूरी तरह सफेद पहनावा चुना।इस जोड़े ने इंस्टाग्राम पर अपने खास दिन की खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं। पहली तस्वीर में जहीर, सोनाक्षी का हाथ चूमते नजर आए और दूसरी तस्वीर में उन्हें अपनी शादी का रजिस्ट्रेशन कराते दिखाया गया। एक अन्य तस्वीर में जहीर कागजात पर हस्ताक्षर करते हुए दिख रहे हैं, जबकि सोनाक्षी अपने पिता शत्रुघ्न का हाथ पकड़कर उनकी तरफ प्यार से देख रही हैं। अंतिम तस्वीर में नवविवाहित जोड़े को एक-दूसरे को कोमलता से पकड़ते हुए कैद किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *