बिग बॉस ओटीटी 3: पायल मलिक अपने पति अरमान और कृतिका की शादी के बारे में बात करते हुए रो पड़ीं,मुनीषा खटवानी ने पूछा “आपको नहीं लगता की बेस्ट फ्रेंड उन्होंने आपको धोका दिया है?”

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 में विविध पृष्ठभूमि के प्रतियोगी शामिल हैं। हालाँकि, यह शो फिलहाल यूट्यूबर तिकड़ी अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के कारण सुर्खियां बटोर रहा है। कई टेलीविजन हस्तियों और दर्शकों ने शो पर बहुविवाह को बढ़ावा देने का आरोप लगाते हुए सोशल मीडिया पर उनकी भागीदारी की आलोचना की है। स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म के सोशल मीडिया हैंडल ने कुछ घंटे पहले एक प्रोमो जारी किया था जिसमें अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल अपने पति की कृतिका से दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए रोते हुए नजर आ रही हैं।

वीडियो में पायल अरमान और कृतिका की शादी की कहानी सुनाती नजर आ रही हैं और अचानक रोने लगती हैं, वह कहती हैं, ”एक दिन मैं बाहर थी और ये दोनों (कृतिका और अमरान) थे कहीं साथ में इन्होने बात करी होगी आपस में के शादी करते हैं तो उसने (कृतिका) भी कह दिया बाहर थे और कृतिका और अरमान कहीं साथ थे। उन्होंने बात की होगी और शादी करने का फैसला किया होगा और कृतिका सहमत हो गई और मुझे फोन आया, “अरे पायल, हमारे पास कुछ अच्छी खबर है।” उनके बारे में सब कुछ, इसलिए मैंने तुरंत पूछा, “क्या आप दोनों ने शादी कर ली है?)”

पायल सभी गृहणियों को कहानी सुनाती है और मुनीषा खटवानी बीच में आती है और उससे पूछती है, “तुमको नहीं लगा इन्होने बहुत बड़ा धोखा दिया है। आप की दोस्त, आप की सबसे अच्छी दोस्त होके, आप के पति के साथ शादी की?” क्या आपको लगता है कि उन्होंने आपको धोखा दिया है? आपके दोस्त, आपके सबसे अच्छे दोस्त ने आपके पति से शादी कर ली है?) पायल अपने आंसू नहीं रोक पाती और रोने लगती है, अरमान तुरंत उसे सांत्वना देने के लिए दौड़ता है और कहता है मामले को 7 साल हो गए और उसे इसे छोड़ने के लिए कहा, जबकि कृतिका ने कहा कि पायल जब भी कहानी सुनाती है तो हमेशा भावुक हो जाती है।सना मकबुल, रणवीर शौरी भी उन्हें सांत्वना देते हैं और बाद में कहते हैं कि शादी को स्वीकार करने के लिए उनका दिल बड़ा है।

हालिया एपिसोड में से एक में, पायल और कृतिका ने अपने रिश्ते और सबसे चुनौतीपूर्ण अवधि के बारे में चर्चा की जिसका उन्होंने एक साथ सामना किया है। उन्होंने बताया कि उनके बीच डेढ़ साल तक बातचीत नहीं हुई थी और कई लोगों ने उनके दिमाग में जहर भर दिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *