श्रीनाथ विश्वविद्यालय मे डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग के 2021-2024 सत्र के छात्रों को विदाई दी गई

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में श्रीनाथ विश्वविद्यालय के कुलाधिपति श्री सुखदेव महतो, विशिष्ट अतिथि विश्वविद्यालय के वरिष्ठ सलाहकार श्री कौशिक मिश्रा उपस्थित रहे।

जूनियर्स के द्वारा अपने सीनीयरस के लिए रंगारंग कार्यक्रमो की प्रस्तुती दी गई। सीनियर स्टूडेंट्स के बीच प्रतियोगिता का भी आयोजन किया गया जिसमे दिलीप कुमार विजेता रहे । इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो डॉ एस एन सिंह ने छात्र-छात्राओं को संबोधित करते हुए कहा कि यहां के बाद आपके लिए एक नया रास्ता खुल रहा है ,आप यहां से अपने ज्ञान और अनुभव को लिए जा रहे हैं और हमें पूरा विश्वास है कि यह अनुभव आपको अपने कार्यक्षेत्र तथा जीवन में बहुत मदद पहुंचाएगा।

विभागाध्यक्ष श्री शशिकांत सिंह ने कहा कि श्रीनाथ विश्वविद्यालय के यह पहले सत्र के डिप्लोमा इन इंजीनियरिंग के विद्यार्थी है जो अपना सत्र समाप्त करके जा रहे है और हमारे लिए यह हर्ष का विषय है कि हमारे पहले सत्र के सभी विद्यार्थी अच्छे-अच्छे बड़े औद्योगिक संस्थानों में प्लेसमेंट पा चुके है।

इस अवसर पर स्कूल ऑफ इंजीनियरिंग के विद्यार्थी एवं विभाग के अन्य सहायक प्राध्यापक उपस्थित रहे ।

स्कूल ऑफ़ इंजीनियरिंग के सहायक प्राध्यापक श्री अभिषेक कुमार, श्री अभिषेक रंजन एवं डॉ सूर्य प्रताप सिंह ने भी विद्यार्थियों के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें शुभकामना संदेश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *