गुवाहाटी के नाले में गिरे लड़के का शव हुआ बरामद…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- माता-पिता ने शुरू में उनके साथ साझा की गई तस्वीरों के आधार पर शव की पहचान की और बाद में जीएमसीएच मुर्दाघर में इसका भौतिक सत्यापन किया। पुलिस ने कहा कि गुरुवार को गुवाहाटी में एक बरसाती नाले में गिरे आठ वर्षीय लड़के का शव शहर के राजगढ़ इलाके में लगभग 4 किमी नीचे की ओर बरामद किया गया। शव की पहचान उसके माता-पिता ने गौहाटी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (जीएमसीएच) में की, जहां रविवार को शव को बरामद करने के बाद उसे ले जाया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बचाव एजेंसियों ने पहाड़ी ज्योतिनगर से चार किमी से अधिक नीचे राजगढ़ इलाके में शव बरामद किया, जहां लड़का नाले में गिर गया था।

माता-पिता ने शुरू में उनके साथ साझा की गई तस्वीरों के आधार पर शव की पहचान की और बाद में जीएमसीएच मुर्दाघर में इसका भौतिक सत्यापन किया। अभिनाश सरकार गुरुवार शाम अपने पिता के स्कूटर से फिसलकर खुले नाले में गिर गए थे, जब वे भारी बारिश के बीच घर लौट रहे थे।

एनडीआरएफ और एसडीआरएफ सहित कई एजेंसियों ने विभिन्न मशीनरी और खोजी कुत्तों को काम पर लगाते हुए एक तलाशी अभियान चलाया था। अभिनाश के पिता ने भी पिछले तीन दिनों से हाथ में छड़ी लेकर नाली, कीचड़ और कचरे से गुजरते हुए खुद ही तलाशी अभियान चलाया था। मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने शनिवार को खोज स्थल का दौरा किया था और लापता लड़के को खोजने के लिए सभी उपायों का आश्वासन देते हुए परिवार को सांत्वना दी थी।

सरमा ने लड़के की मौत पर शोक व्यक्त किया. “एचसीएम डॉ हिमांताबिस्वा ने श्री हीरालाल सरकार और परिवार के दुखद नुकसान पर अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है। एचसीएम ने एनडीआरएफ, एसडीआरएफ, असम पुलिस और जिला अधिकारियों को उनके खोज प्रयासों के लिए धन्यवाद दिया, ”सीएमओ ने ट्वीट किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *