वर्ली में तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू ने बाइक को मारी टक्कर, महिला को 100 मीटर तक घसीटा हुई मौत…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:-  पुलिस सूत्रों के अनुसार, वाहन पालघर के एक राजनेता का है और उनका बेटा ड्राइवर के साथ कार के अंदर था। रविवार को वर्ली में एक तेज रफ्तार बीएमडब्ल्यू कार ने एक दंपति की बाइक को टक्कर मार दी, जिससे महिला कार के बोनट पर 100 मीटर तक घसीटती चली गई, जिससे उसकी मौत हो गई और उसका पति घायल हो गया। पुलिस ने कहा कि वह आरोपियों की तलाश कर रही है। यह ऐसे समय में आया है जब पुणे में पोर्शे से जुड़े हिट-एंड-रन मामले पर भारी हंगामा हुआ था, जहां 17 वर्षीय नाबालिग ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी थी और दो लोगों की मौत हो गई थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, वाहन पालघर के एक राजनेता का है और उनका बेटा ड्राइवर के साथ कार के अंदर था। पुलिस ने आगे बताया कि हादसा सुबह करीब 5.30 बजे अटरिया मॉल के पास हुआ। महिला की पहचान वर्ली कोलीवाड़ा निवासी कावेरी नखवा (45) के रूप में हुई है, जो ससून गोदी से मछली खरीदकर अपने पति के साथ बेचने के लिए वापस जा रही थी। कार ने दंपति के स्कूटर को टक्कर मार दी जिसके बाद वे संतुलन खो बैठे और वाहन के बोनट पर जा गिरे। पति तो तुरंत कूद गया लेकिन कावेरी नहीं कूद सकी। पुलिस सूत्रों ने बताया कि घबराने पर कार चलती रही और कावेरी को बोनट पर करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए सड़क पर फेंक दिया।

हालांकि स्थानीय लोग उसे नायर अस्पताल ले गए, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं, पति का इलाज चल रहा है। वर्ली पुलिस ने बीएमडब्ल्यू के अंदर बैठे दो लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। हालाँकि, जब कार को वापस पुलिस स्टेशन लाया गया तो उसकी नंबर प्लेट हटा दी गई। पुलिस ने कथित तौर पर उनमें से एक को हिरासत में लिया है और कार जब्त कर ली है। हालांकि, जोनल डीसीपी ने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।  मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तारी की प्रक्रिया चल रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *