जमशेदपुर में भाजपा की चुनावी गतिविधियां तेज़, जुगसलाई, पोटका, जमशेदपुर पूर्वी और पश्चिमी में अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा का होगा आयोजन, बूथ स्तरीय कार्यकर्ता होंगे सम्मानित

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- भारतीय जनता पार्टी ने चुनावी तैयारियां तेज़ कर दी है।  भाजपा जमशेदपुर महानगर अंतर्गत पड़ने वाले पोटका, जुगसलाई, जमशेपुर पूर्व और जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा के अभिनंदन सह विजय संकल्प सभा के कार्यक्रम की तैयारी को लेकर जिला भाजपा कार्यालय में संयोजक और सह संयोजक की बैठक जिला अध्यक्ष सुधांशु ओझा की अध्यक्षता में संपन्न हुई। बैठक को मुख्य रूप से विजय संकल्प सभा के कोल्हान प्रभारी दिनेश कुमार ने संबोधित किया। इस दौरान आपसी विमर्श से तय हुआ कि 10 से जमशेदपुर महानगर के जुगसलाई, पोटका सहित जमशेदपुर पूर्वी और जमशेदपुर पश्चिम विधानसभा स्तरीय विजय संकल्प सभा माननीय सांसद विद्युत वरण महतो की देखरेख में सुसंपन्न होंगे। चार विधानसभा क्षेत्रों में होने वाले इस सभा में उत्कृष्ट प्रदर्शन वाले मंडल एवं विधानसभा स्तर पर बूथ अध्यक्ष एवं बूथ कमिटी का अभिनंदन होगा।

चार विधानसभा में होने वाली सभा एवं तिथि :-
• जुगसलाई विधानसभा का कार्यक्रम 10 जुलाई को डॉल्फिन क्लब, बालीगुमा.
• पोटका विधानसभा का कार्यक्रम 14 जुलाई को.
• जमशेदपुर पूर्व का कार्यक्रम 17 जुलाई को बिरसा मुंडा टाउन हॉल, सिदगोड़ा.
• जमशेदपुर पश्चिम के कार्यक्रम की तिथि जल्द तय की जाएगी

कोल्हान प्रभारी दिनेश कुमार ने बताया कि बूथ अध्यक्षों का अभिनंदन के साथ कार्यकर्ता दृढ़ संकल्पित होंगे की आगामी विधानसभा चुनाव में हम प्रत्येक विधानसभा में कार्यकर्ताओं के मेहनत और परिश्रम के बल पर चुनाव में जीत हासिल करेंगे। कहा कि कोल्हान में 14 सीटों पर कमल खिलाने को भाजपा प्रतिबद्ध है। बैठक में विशेष रूप से सुधांशु ओझा, दिनेश कुमार सहित अनिल मोदी, संजीव सिंह, संजीव सिन्हा, मनोज राम, बबुआ सिंह, प्रदीप महतो, सुबोध झा, मुचीराम बाउरी, विजय तिवारी विधानसभा के संयोजक और सह संयोजक उपस्थित थें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *