जमशेदपुर पुलिस ने फरार चल रहे मानगो निवासी गणेश सिंह को गिरफ्तार कर लिया गया है…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- जमशेदपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है बताया जाता है कि कई मामलों में फरार चल रहे मानगो निवासी गणेश सिंह के साथ दो अन्य लोगों को जमशेदपुर पुलिस ने कोलकाता से गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि गणेश सिंह को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस काफी दिनों से जाल बिछा रखी थी। इसमें पुलिस को सोमवार को सफलता हाथ लगी और गणेश अपने दो साथियो के साथ गिरफ्तार कर लिया गया।

अब तक के जानकारी के अनुसार पुलिस ने सटीक सूचना के आधार पर यह गिरफ्तारी क़ी है। बताया जाता है कि तीनो को पकड़कर पुलिस लेकर शहर लाने की तैयारी कर रही है। हालांकि पुलिस ने अब तक उसकी गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है।

गणेश सिंह के पुराने सारे केस को पुलिस खंगाल रही है। इसके लिए एसएसपी ने सिटी एसपी की अगुवाई में एसआइटी का गठन किया था। गणेश सिंह के खिलाफ उलीडीह थाना में पांच केस दर्ज हैं जिसमें दो केस में चार्जशीट दाखिल किया गया है, जबकि तीन में अंतिम प्रतिवेदन दिया गया है। एसएसपी ने सभी केस की फिर से जांच करने का निर्देश दिया है। इसके अलावा गणेश सिंह के खिलाफ एमजीएम और टेल्को थाना में भी केस दर्ज हैं, टेल्को थाना में रंजीत सिंह सरदार हत्याकांड में गणेश सिंह के खिलाफ कोर्ट से वारंट जारी है। वहीं, दुमका के जरमुंडी थाना में अमरनाथ सिंह की हत्या के मामले में भी गणेश सिंह फरार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *