कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और जमशेदपुर के पूर्व सांसद डॉ. अजय कुमार ने साकची के कुछ क्षेत्रों के निवासियों को अतिक्रमण नोटिस के मामले में आज झारखंड के मुख्यमंत्री को पत्र लिखा

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिला, कार्यालय अंचल अधिकारी,जमशेदपुर के निर्देश पर, खाता संख्या-245, प्लॉट संख्या 110,वार्ड संख्या 7, साकची में झारखंड सार्वजनिक भूमि अतिक्रमण अधिनियम के तहत अतिक्रमण अभियान चलाने का नोटिस वहां के निवासियों को दिया गया है। 6 जुलाई को जारी नोटिस में 14 दिनों का समय देते हुए 20 जुलाई तक स्पष्टीकरण देने के लिए कहा गया है। अन्यथा जबरन अतिक्रमण हटा देने की बात कही गई है।

डॉ अजय ने कहा की वहां के निवासियों ने उनसे जमशेदपुर में मुलाकात की और बताया कि वे 50 वर्षों से उस जमीन पर रह रहे हैं और उन्हें जुस्को पानी कनेक्शन, बिजली कनेक्शन की सुविधा भी दी गई है। नोटिस मिलने के बाद घर टूटने की आशंका से सभी भयभीत हैं।

डॉ अजय ने कहा ऐसा प्रतीत हो रहा है कि ये सब गरीबों को परेशान करने वाले कुछ सरकारी अधिकारियों की मिलीभगत है जो आज भी भाजपा की मानसिकता के अनुरूप काम कर रहे हैं। INDIA गठबंधन सरकार ने हमेशा गरीबों की सुरक्षा का ख्याल रखा है, अत: ऐसे अधिकारियों को चिन्हित कर उनके ख़िलाफ़ जांच के आदेश दिये जायें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *