साकची के डोमिनोज में शराब के नशे में धुत्त युवकों ने की मारपीट व तोड़फोड़, पुलिस ने तीन को दबोचा

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/जमशेदपुर:- जमशेदपुर के साकची बसंत टॉकीज के पास स्थित डोमिनोज पिज्जा की दुकान में रविवार की रात युवकों ने जमकर उत्पात मचाया। युवकों ने दुकान में तोड़फोड़ की। इसके अलावा कर्मचारी व मैनेजर की पिटायी भी कर दी। युवकों की संख्या आठ से दस थी। मारपीट करने के बाद दुकान के बाहर रखे गमला को भी तोड़ दिया. जिसके बाद दुकान के कर्मचारी जुट गये। सूचना मिलने पर साकची थाना की पुलिस पहुंची। पुलिस को देख युवक भागने लगे। जिसके बाद कर्मचारियों ने तीन युवक को खदेड़ कर पकड़ा और उसकी पिटायी कर पुलिस को सौंप दिया।

ये तीनों युवक परसुडीह रेलवे फाटक के पास मां दुर्गा अपार्टमेंट के रहने वाले हैं। सभी नशे की हालत में थे। इसे देख लोगों की भीड़ जुट गयी थी। मारपीट में डोमिनोज पिज्जा के स्टोर इंचार्ज सितेश कुमार जख्मी हो गये। पुलिस तीनों युवक को साकची थाना ले गयी। जहां उनसे पूछताछ की जा रही है। डोमिनोज पिज्जा के मैनेजर राहुल कुमार ने बताया कि आठ से दस की संख्या में कार से युवक डोमिनोज पिज्जा पहुंचे थे। सभी नशे की हालत में थे। दुकान में महिला ग्राहक भी थी। अचानक वे लोग कर्मचारी से गाली गलौज करने लगे। मना करने पर उन्होंने दुकान में तोड़फोड़ किया और कर्मचारियों की पिटायी कर दी।

साकची थाना प्रभारी ने बताया कि एक जगह पर बैठने को लेकर बहस की शुरुआत हुई जो कि आगे जाकर मार पीट का रूप ले लिया। हालांकि इस मामले में किसी भी पक्ष ने लिखित शिकायत नहीं किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *