वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी अदनान शेख को एक दिन में ही बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए दिया गया आदेश…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- बिग बॉस ओटीटी 3 के वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी अदनान शेख ने बिग बॉस ओटीटी 3 हाउस का एक बड़ा नियम तोड़ दिया, जिसके बाद बिग बॉस ने उन्हें तुरंत शो से बाहर निकलने के लिए कहा। सोमवार को बिग बॉस ओटीटी 3 के प्रतियोगियों ने सीजन के नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी अदनान शेख का स्वागत किया। फिटनेस मॉडल और सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने शो में अपनी एंट्री पर कुछ हलचल मचा दी। जहां उन्होंने अरमान मलिक और लवकेश कटारिया को नाराज कर दिया, वहीं सना सुल्तान भी उन्हें यह बताती नजर आईं कि अदनान कैसे गुस्सैल स्वभाव के हैं। ऐसा लगता है कि नए वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के साथ घर का तापमान बढ़ गया है, जिसका शो में सफर बहुत छोटा हो सकता है। नए प्रोमो के मुताबिक, एक बड़ा नियम तोड़ने के बाद अदनान को बिग बॉस का घर छोड़ने के लिए कहा गया है।

अपने प्रवेश पर, अदनान को बिग बॉस ओटीटी 3 प्रतियोगियों के साथ बाहरी विवरण साझा करते देखा गया। कुछ उदाहरणों के बाद, बिग बॉस ने उन्हें ऐसा न करने की चेतावनी भी दी। लेकिन अगले दिन अदनान फिर से बाहर की खबरें शेयर करते नजर आए. नवीनतम प्रोमो के अनुसार, विशाल पांडे अदनान से प्रभास-अभिनीत कल्कि 2898 ईस्वी के बारे में पूछते हैं। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अदनान ने कहा कि उन्होंने फिल्म बीच में ही छोड़ दी थी. बाद में लवकेश कटारिया ने अदनान से पूछा कि क्या भारत ने वर्ल्ड कप जीता है. अदनान द्वारा उस खबर को साझा करने के बाद बिग बॉस ने अदनान के खिलाफ कार्रवाई की। बिग बॉस ने सभी प्रतियोगियों को लिविंग रूम में इकट्ठा किया, अदनान को एक अखबार दिया और कहा, “आपको बाहर की ब्रेकिंग न्यूज शेयर करने में ज्यादा दिलचस्पी है…शायद आपको गेम खेलने का मन नहीं है।

आपसे बेहतर तो ये अखबार काम कर देगा। इसी वक्त घर के मुखिये द्वार से होते हुए घर से बाहर आओ। (ऐसा लगता है कि आपको गेम खेलने के बजाय बाहर से ब्रेकिंग न्यूज साझा करने में अधिक रुचि है। इसलिए बेहतर होगा कि हम अखबार को यह काम करने दें। कृपया तुरंत मुख्य दरवाजे से घर से बाहर निकलें)।” बिग बॉस ओटीटी सीज़न 3 में अदनान शेख की एंट्री ने निश्चित रूप से कुछ प्रतियोगियों को असुरक्षित छोड़ दिया है। दीपक चौरसिया के साथ बातचीत में अरमान मलिक उन पर और उनकी टीम 007 पर नशीली दवाओं के दुरुपयोग का आरोप लगाते नजर आए. उन्हें नाक से इशारा करते हुए देखा गया कि उनका पूरा गिरोह ड्रग्स का सेवन करता है।

अरमान ने कहा, “उनकी टीम के सदस्यों में से एक ने मेरे लिए काम किया और उनके भाई ने इस बारे में कुछ खुलासे किए कि उन्होंने क्या किया और क्या नहीं किया। इसमें बहुत सारी चीज़ें शामिल थीं।” नेज़ी के साथ बातचीत में अदनान शेख को बाहर से लवकेश कटारिया और एल्विश यादव के साथ अपने मुद्दों को संबोधित करते हुए भी देखा गया। उन्होंने खुलासा किया कि कैसे कटारिया और यादव ने अतीत में उनकी छवि खराब करने की कोशिश की थी। Indianexpress.com के साथ एक एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अदनान ने बताया कि उन्हें शो में लवकेश कटारिया, अरमान मलिक और कृतिका मलिक का साथ नहीं मिलेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *