कुवैत अपार्टमेंट में आग लगने से केरल के एक ही परिवार के चार लोगों की हुई मौत…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- माना जा रहा है कि आग एयर कंडीशनर में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, जो अब्बासिया इलाके में स्थित उनके दूसरी मंजिल के फ्लैट में रात 8 बजे के आसपास लगी। कुवैत में एक इमारत में आग लगने से 45 भारतीयों की जान जाने के एक महीने बाद, शुक्रवार रात मध्य पूर्व देश की राजधानी में एक और आग की घटना में कुवैत शहर में एक भारतीय परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। स्थानीय अधिकारियों ने बताया कि मैथ्यूज मुलक्कल, उनकी पत्नी लिनी अब्राहम और उनके दो बच्चों की उनके अपार्टमेंट में आग लगने के बाद धुएं के कारण मौत हो गई। परिवार उसी दिन भारत के केरल में छुट्टियों से लौटा था।

एक रिपोर्ट के अनुसार, माना जाता है कि आग एयर कंडीशनर में शॉर्ट सर्किट के कारण लगी, जो अब्बासिया इलाके में स्थित उनके दूसरी मंजिल के फ्लैट में रात लगभग 8 बजे लगी। जनरल फायर फोर्स के कार्यवाहक प्रमुख मेजर जनरल खालिद फहद घटनास्थल पर मौजूद थे और उन्होंने कहा कि फायर टीमों ने अपार्टमेंट बिल्डिंग में आग पर सफलतापूर्वक काबू पा लिया। मैथ्यूज समाचार एजेंसी रॉयटर्स में कार्यरत थे, जबकि उनकी पत्नी लिनी अब्राहम अल अहमदी गवर्नमेंट के अदन अस्पताल में नर्स के रूप में काम करती थीं। उनके बच्चे भवन्स स्कूल में पढ़ते थे। परिवार के रिश्तेदारों, जो मूल रूप से केरल के अलप्पुझा के नीरट्टुपुरम के रहने वाले हैं, ने पुष्टि की कि मैथ्यूज 15 साल से कुवैत में काम कर रहे थे और गुरुवार रात को अपनी पत्नी और बच्चों के साथ भारत छोड़ कर शाम 4 बजे के आसपास कुवैत पहुंचे थे।

शुक्रवार को स्थानीय समय। दूतावास @indembkwt कल रात अबासिया में उनके फ्लैट में आग लगने के कारण श्री मैथ्यूज मुलक्कल, उनकी पत्नी और 2 बच्चों की दुखद मृत्यु पर गहरी संवेदना व्यक्त करता है। दूतावास उनके परिवार के संपर्क में है और नश्वर अवशेषों की शीघ्र स्वदेश वापसी सुनिश्चित करेगा। @DrSजयशंकर। कुवैत में भारतीय दूतावास ने कहा है कि वह केरल में मुलक्कल के परिवार के संपर्क में है और उनके पार्थिव शरीर की शीघ्र स्वदेश वापसी सुनिश्चित करेगा। दूतावास ने एक्स पर एक पोस्ट में कहा: “दूतावास @indembkwt कल रात अब्बासिया में उनके फ्लैट में आग लगने के कारण श्री मैथ्यूज मुलक्कल, उनकी पत्नी और 2 बच्चों के दुखद निधन पर गहरी संवेदना व्यक्त करता है। दूतावास उनके परिवार के संपर्क में है और नश्वर अवशेषों की शीघ्र स्वदेश वापसी सुनिश्चित करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *