चेन्नई में अमाडोरा ने शहर में अपना तीसरा आउटलेट खोला अन्ना नगर में…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- चेन्नई में अन्ना नगर में अमाडोरा के सबसे नए आउटलेट पर हमिंगबर्ड केक, नारियल मैकरून और स्ट्रॉबेरी जैम आइसक्रीम और क्लासिक चॉकलेट और फलों की आइसक्रीम आज़माएं।
फर्स्ट एवेन्यू अन्ना नगर पर, दोनों तरफ पेड़ों से घिरी एक रमणीय लेकिन व्यस्त सड़क, अब अमाडोरा के नए आउटलेट के सौजन्य से रंगों का एक उज्ज्वल पॉप है। इसे खुले हुए 10 दिन हो गए हैं और विशेष रूप से बादल वाले दिन में शाम 4 बजे के आसपास ग्राहकों का आइसक्रीम के लिए आना-जाना लगा रहता है। लेकिन उसने कभी किसी को स्कूप से दूर कब रखा
अमाडोरा के संस्थापक दीपक सुरेश कहते हैं, “हमने यहां एक जगह की तलाश में लगभग एक साल बिताया। अन्ना नगर शानदार है, और यह स्थान एकदम सही है – मुख्य सड़क पर स्थित है। प्रतिक्रिया आशाजनक रही है।” नया आउटलेट इसे भारत में अमाडोरा का नौवां प्रतिष्ठान बनाता है – बेंगलुरु में छह अन्य हैं। संस्थापक का कहना है कि ईस्ट कोस्ट रोड पर एक और नया स्टोर एक महीने में खुलेगा, जिससे गिनती 10 हो जाएगी।

नए अमाडोरा में, दीवारों को आकर्षक पेस्टल रंगों में रंगा गया है, बीच में पंक्तिबद्ध पैटर्न वाली टेबलें हैं, और बेंचों के साथ छोटी टेबलें हैं। आइसक्रीम पार्लर की दीवारों की लंबाई के बीच एक भित्ति चित्र बना हुआ है, जिसमें मजेदार चित्रण है कि आइसक्रीम कैसे बनाई जाती है। स्टिक-फिगर डूडल के समान, एक वफ़ल-आकार की आकृति हमें बताती है कि उत्पाद को कैसे समरूप बनाया जाता है, बैच-फ्रोजन किया जाता है और पैक किया जाता है। दीपक कहते हैं, नया इंटीरियर डिज़ाइन आगे चलकर उनके सभी स्टोरों में लागू किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *