सना मकबुल ने एक टास्क के दौरान रणवीर शौरी पर निजी हमला किया; कहते हैं ‘बेटा यूएस में है, आप यहां क्या कर रहे हो?’

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- बिग बॉस ओटीटी 3 के आगामी एपिसोड में, तनाव चरम पर पहुंच जाता है क्योंकि सना मकबुल एक टास्क के दौरान रणवीर शौरी पर व्यक्तिगत हमला करती है। दोनों के बीच हमेशा अनबन रही है और यह एपिसोड उनके चल रहे झगड़े को उजागर करता है। शो के नए प्रोमो में इसी बात की झलक मिलती है। प्रोमो में प्रतियोगियों को एक टास्क दिया गया है। लवकेश कटारिया को खुद को जल्लाद के ढांचे में बंद करना पड़ा और सना ने टिप्पणी की, “बहुत अच्छा, मुस्कुराते रहो”। लवकेश के समर्थन में रणवीर कहते हैं, “तेरे हाथ दुखेंगे उसको कोई फर्क नहीं पड़ेगा। उसको चाहिए मुस्कुराते रहो।” इसके बाद रणवीर की बारी आती है और सना बयान देते हुए कहती हैं, ‘शतक मार रही हूं और डेटिंग ऐप्स पर आ रही हूं।’

रणवीर भी कहते हैं, ‘गटर में गिरा हुआ है तू, निकल जा यहां से।’ इसके बाद सना कहती हैं, “बेटा यूएस में है, आप यहां क्या कर रहे हो?”

टकराव के दौरान, रणवीर पीछे नहीं हटते और तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहते हैं, “आज आपने मेरे 13 साल के बेटे को पाला। अगर आपको सबूत चाहिए था, तो आप कैसे सोचते हैं, आपने दिखा दिया। गटर छाप है।” सना और रणवीर के बीच यह विस्फोटक बातचीत एक अवश्य देखने योग्य क्षण होने का वादा करती है, जो शो के नाटक और उत्साह को बढ़ाती है। प्रशंसक उच्च भावनाओं और नाटकीय टकराव से भरे एक गहन एपिसोड की उम्मीद कर सकते हैं।

बता दें, बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 के अंदर जाने से पहले रणवीर ने साझा किया था कि उन्होंने शो में आने का फैसला सिर्फ इसलिए लिया क्योंकि उनका बेटा अपनी मां के साथ एक महीने की छुट्टी पर जा रहा था। किया था, “निर्माता मुझे हर साल शो करने के लिए बुलाते हैं लेकिन ज्यादातर समय मैं व्यस्त रहता हूं या नहीं रहता हूं।” ऐसा करने में सक्षम हूं। इस साल जब उन्होंने फोन किया तो मेरा बेटा अपनी मां के साथ एक महीने के लिए गर्मी की छुट्टियों पर जा रहा था और मेरे पास कोई काम नहीं था इसलिए मैंने सोचा कि चलो इस एक महीने का उपयोग कुछ नया करने के लिए किया जाए।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *