हवाई अड्डे पर इंडिगो कर्मचारी को ‘बदसूरती से’ धक्का देने पर चिरंजीवी की हो रही है आलोचना…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- चिरंजीवी के एक हालिया वीडियो ने इंटरनेट पर धूम मचा दी है। जहां उनके प्रशंसक उनके बचाव में आए हैं, वहीं अन्य लोगों ने एक प्रशंसक के साथ उनके ‘असभ्य’ व्यवहार के लिए उनकी आलोचना की है। नागार्जुन और धनुष के बाद एयरपोर्ट पर चिरंजीवी के एक वीडियो की जांच की जा रही है। अभिनेता को उनके साथ सेल्फी लेने की कोशिश कर रहे एक प्रशंसक को धक्का देकर रास्ते से हटाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा। जबकि उनके प्रशंसक पूरी ताकत से उनका बचाव करने के लिए आगे आए हैं, लेकिन इंटरनेट पर ऐसा नहीं है। कई बार साझा किए गए वीडियो में, चिरंजीवी और उनकी पत्नी सुरेखा ग्राउंड कर्मियों के साथ हवाई अड्डे पर लिफ्ट से बाहर निकल रहे हैं। जल्द ही, इंडिगो एयरलाइंस के लिए काम करने वाला एक व्यक्ति सेल्फी के लिए चिरंजीवी के पास आता है और उसे नजरअंदाज कर दिया जाता है। जब वह अभी भी अभिनेता का पीछा करता है और उसके रास्ते में खड़ा होता है, तो वह उसे एक तरफ धकेलता है और चला जाता है।

चिरंजीवी को सेल्फी के लिए न रुकते देख इंटरनेट नाराज हो गया, जबकि अन्य लोगों का मानना ​​था कि कोई भी इसका हकदार नहीं है। एक प्रशंसक ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, “चिरंजीवी ने प्रशंसकों के साथ हवाईअड्डे पर अभद्र व्यवहार किया,” जबकि दूसरे ने उचित ठहराया, “उनके साथ आए ग्राउंड स्टाफ ने उस व्यक्ति को एक तरफ हटने के लिए कहा। क्या ऐसे आदमी से संपर्क करना गलत नहीं है जिसने अभी-अभी लंबी उड़ान भरी है और उसके साथ उसका परिवार भी है? नागरिक समझ नाम की कोई चीज़ होती है, क्योंकि चिरंजीवी एक अच्छे इंसान हैं, उन्होंने बस उन्हें उकसाया।” एक व्यक्ति ने लिखा, “मन अभिमान हीरो एम चेसिना वेनाकेसुकोस्टे इला मस्तरू। (सिर्फ इसलिए कि हम उसे पसंद करते हैं, हम इसे उचित नहीं ठहरा सकते)” एक अन्य ने टिप्पणी की, “वल्लू ईएमआई मन लगा इकोनॉमी क्लास लो रारु। व्यवसायिक या प्रथम श्रेणी लो विशालरू घर जैसी सभी सुविधाओं के साथ या फिर चार्टेड उड़ानें लो विशालरू इनका लक्जरी गा।

यह पहली बार नहीं है जब मशहूर हस्तियों को हवाईअड्डे पर प्रशंसकों को नज़रअंदाज करने या इससे भी बदतर, उन्हें रास्ते से हटाने के लिए आलोचना का सामना करना पड़ा है। हाल ही में, नागार्जुन के अंगरक्षक द्वारा एक विशेष रूप से सक्षम प्रशंसक को रास्ते से हटाने का एक वीडियो वायरल हुआ, और लोगों ने अभिनेता को बुलाया। उन्होंने माफी मांगते हुए दावा किया कि उन्होंने नहीं देखा कि हवाईअड्डे पर क्या हुआ। बाद में उन्होंने फैन से मुलाकात की और उसे सेल्फी दी. उन्होंने यह भी स्वीकार किया कि जो कुछ हुआ वह उनकी गलती थी। धनुष भी नागार्जुन के साथ हवाई अड्डे पर थे और लोगों ने उनसे भी स्पष्टीकरण की मांग की, हालांकि कोई नहीं आया। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने ‘सब कुछ देखा’ और उनसे इस मामले पर प्रतिक्रिया देने को कहा। चिरंजीवी जल्द ही मल्लादी वशिष्ठ की विश्वंभरा में दिखाई देंगे, जहां तृषा कृष्णन उनकी सह-कलाकार होंगी। उन्होंने हाल ही में राम चरण, उपासना, क्लिन कारा और सुरेखा के साथ पेरिस में 2024 ओलंपिक के उद्घाटन समारोह में भाग लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *