खलने लगी चंपाई सोरेन की कमी, गम्हरिया में हेमंत सोरेन की मंईयां सम्मान योजना कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कोल्हान के सभी विधायकों ने झोंकी ताकत

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/झारखंड:- अभी झारखंड के पूर्व सीएम चंपाई सोरेन भाजपा में शामिल भी नहीं हुए हैं। इसके पहले ही उनकी कमी खलने लगी है।  गम्हरिया में 28 अगस्त को सीएम हेमंत सोरेन का कार्यक्रम तय किया गया है।  यहां पर मंईयां सम्मान योजना की राशि कोल्हान के लाभुकों के खाते में भेजी जाएगी। इसी को लेकर समारोह होना है। इसके लिए चंपाई सोरेन के अभाव में कोल्हान के सभी विधायकों और मंत्री दीपक बिरूवा को लगा दिया गया है।

विधायकों की फौज देखकर लोग थे हैरान

विधायकों की फौज देखकर स्थानीय लोग हैरान थे. इसमें मंत्री दीपक बिरुवा, सांसद जोबा मांझी, विधायक रामदास सोरेन, विधायक दशरथ गागराई, विधायक सुखराम उरांव, विधायक मंगल कालिंदी, विधायक संजीव सरदार, विधायक निरल पूर्ति शामिल थे. विधायकों का कहना था कि उन्हें समारोह को सफल बनाने की जिम्मेवारी दी गई है. सभी विधायक और मंत्री एक दिन पहले से ही कार्यक्रम को लेकर गम्हरिया रापचा मैदान में डेरा डाले हुए हैं. वे यह देख रहे हैं कि कहीं किसी तरह की कमी तो नहीं रह गई है. हालाकि यह पूरा कार्यक्रम सरकारी स्तर पर कराया जा रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *