चित्रगुप्त पूजा समिति कदमा की आम सभा का बैठक का आयोजन, पुरानी समिति को ही अगले तीन वर्षों के लिए पुनः चुन लिया गया

Spread the love

जमशेदपुर : चित्रगुप्त पूजा समिति, कदमा द्वारा आज वार्षिक बैठक का आयोजन चित्रगुप्त भवन कदमा में किया गया। बैठक की शुरुआत इस वर्ष समिति के सम्मानित सदस्यों के गुजर जाने के उपरांत उन्हें श्रद्धांजलि समर्पित कर शुरुआत की गई। इसके उपरांत समिति ने अपने साल भर के लेखा – जोखा तथा समिति के गतिविधियों से अवगत भी करवाया, बैठक में सभी चित्रांश परिवार के सदस्य मौजूद रहे। इस वर्ष पुरानी समिति का कार्यकाल समाप्त हो रहा था, पर सभी सदस्यों ने पुरानी कमेटी को ही आगे भी तीन सालों के लिए चुन किया गया।

इसी अवसर पर समिति द्वारा 2024 के लोकसभा चुनाव में शत प्रतिशत मतदान के लिए जागरुकता अभियान चलाया गया था। जिसमें परिवार के जिन सदस्यों ने भी अपना मतदान दिया, उन सभी को सम्मानित भी किया गया। इस वर्ष 3 नवंबर , रविवार के दिन चित्रगुप्त पूजा साह गोधन पूजा (भाई दूज) का आयोजन किया जाएगा। जिसका सांस्कृतिक कार्यक्रम माइकल जॉन एडिटोरियम में आयोजित किया जाएगा। बैठक में समिति के 80 से ज्यादा सदस्यों ने भाग लिया था। जिसमें महिलाओं ने भी बढ़-कर कर अपने विचारों को साझा किया।
बैठक का संचालन अतुल चन्द्र अध्यक्ष चित्रांश परिवार एवं संजीत कुमार सिन्हा, कोषाध्यक्ष चित्रांश परिवार बैठक में समिति के मुख्य संरक्षक चितरंजन वर्मा एवं अन्य सम्मानित सदस्य मौजूद रहे । अंत में कार्यक्रम का धन्यवाद ज्ञापन शिव दर्शन सिन्हा द्वारा किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *