विजया हेरिटेज I-Vth फेज, कदमा में 26वें वर्ष दुर्गा पूजा समारोह का आयोजन

Spread the love

जमशेदपुर: विजया हेरिटेज I-Vth फेज, कदमा का जीवंत समुदाय दुर्गा पूजा के 26वें वर्ष का जश्न मनाने की तैयारी कर रहा है, जो खुशी, एकता और समृद्ध सांस्कृतिक विरासत का प्रतीक है। इस वर्ष, उत्सव 9 अक्टूबर से 12 अक्टूबर, 2024 तक चलेगा। भव्य उद्घाटन 9 अक्टूबर, 2024 को सुबह 11:00 बजे होगा, जिसमें रामकृष्ण मिशन के स्वामी महाभाबानंद महाराज मुख्य अतिथि होंगे, जो पूजा पंडाल का उद्घाटन करेंगे और वार्षिक पूजा स्मारिका का अनावरण करेंगे।

दुर्गा पूजा निवासियों के दिलों में एक विशेष स्थान रखती है, जो आध्यात्मिक चिंतन और सामुदायिक बंधन के लिए एक समय के रूप में कार्य करती है। शक्ति और मातृत्व की प्रतीक देवी दुर्गा सामूहिक भावना का प्रतीक हैं, और उनका आशीर्वाद पूरे समाज में गूंजता है।

इस उत्सव में बच्चों और युवाओं से लेकर बुजुर्गों तक सभी पीढ़ियों को शामिल करने वाले कई पारंपरिक अनुष्ठान, सांस्कृतिक कार्यक्रम और गतिविधियाँ शामिल होंगी।

पूजा समिति सभी को इस खुशी के अवसर पर साथ शामिल होने और विजया हेरिटेज समुदाय को परिभाषित करने वाले समृद्ध सांस्कृतिक ताने-बाने का अनुभव करने के लिए गर्मजोशी से आमंत्रित करते हैं। विजया हेरिटेज में दुर्गा पूजा की शुरुआत सबसे पहले 1999 में हुई थी और तब से यह इस समुदाय के सांस्कृतिक समारोहों की आधारशिला बन गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *