खेती कर रहे कर्नाटक के किसान व उसके साथी की धारदार हथियार से काटकर हत्या।

Spread the love

झारखंड:- झारखंड के गुमला जिले के घाघरा प्रखंड मुख्यालय स्थित केला बागान के संचालक लोकेश पुत्तास्वामी व सहयोगी एम देवा वासु की हत्या अज्ञात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर सोमवार की रात कर दी है।जानकारी के अनुसार कर्नाटक मैसूर निवासी लोकेश पुत्तास्वामी 2011 में घाघरा आकर केला बागान में आधुनिक तरीके से खेती बाड़ी का काम कर रहा था। बीते 3 महीने पूर्व अपने सहयोगी के रुप में एम देवा दासु नामक युवक को मैसूर से मछली पालन के लिए बुलाया था।

रात्रि में उक्त दोनों ही केला बागान स्थित घर में रहते थे। सुबह जब ऑटो ड्राइवर खीरा ले जाने के लिए केला बागान आया तो देखा कि घर के बाहर एम देवा दासु का शव खून से लथपथ पड़ा था। इसके बाद घाघरा थाना प्रभारी को सूचना दी गयी। जिसके बाद इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल थानेदार अकाश कुमार पांडे दल बल के साथ घटनास्थल पहुंचे और घर के अंदर जाकर देखा गया तो पता चला कि लोकेश का भी शव कमरे के अंदर खून से लथपथ पड़ा है। घटनास्थल पहुंच इंस्पेक्टर व थानेदार हत्या की गुत्थी सुलझाने में लगे हुए है।

इस संबंध में इंस्पेक्टर श्यामानंद मंडल से पूछने पर उन्होंने कहा शिवकुमार कुमार भगत के केला बागान में कर्नाटक के मैसूर निवासी लोकेश पुत्तास्वामी व उसके सहयोगी एम देवा दासु की हत्या अज्ञात अपराधियों के द्वारा धारदार हथियार से कर दिया गया है। हर पहलू पर जांच की जा रही है जल्द हत्यारों का पता चल जायेगा सभी सलाखों के पीछे होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *