जमशेदपुर को ऑपरेटिव कॉलेज में लायंस कल्ब आफॅ जमशेदपुर फेमिना और लायंस क्लब जमशेदपुर भारत के संयुक्त तत्वाधान में निशुल्क मेगा स्वास्थय जांच शिविर का आयोजन, जांच शिविर में 200 से ज्यादा लोगो ने कराया जांच

Spread the love

जमशेदपुर : जमशेदपुर को ऑपरेटिव कॉलेज ,लायंस कल्ब आफॅ जमशेदपुर फेमिना और लायंस क्लब जमशेदपुर भारत के संयुक्त तत्वाधान में शनिवार को महाविद्वयालय के विवेकानंद सभागार में निशुल्क मेगा स्वास्थय जांच शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम का उद्धघाटन महाविद्वयालय के प्राचार्य डॉ. अमर सिंह के संबोधन से शुरू हुआ। अपने संबोधन में महाविद्वयालय के प्राचार्य डॉ. अमर सिंह ने कहा कि महाविद्वयालय का शुरू से प्रयास रहा है कि उनके साथ काम करने वाले शिक्षक,शिक्षकेत्तर कर्मचारी एवं छात्र छात्राए पूरी तरह से स्वस्थय रहे। इसको लेकर महाविद्वयालय के द्वारा बराबर इस तरह का आयोजन किया जाता रहा है।

प्राचार्य ने अपने संबोधन में कहा कि एक स्वस्थ व्यक्ति ही एक बेहतर समाज का निर्माण कर सकता है।इस अवसर पर कोल्हान विश्वविद्वयालय के वित पदाधिकारी डा बी के सिंह ने कहा कि भविष्य में इस तरह के आयोजन में उनकी भागीदारी रहेगी। इस महाविद्वयालय से उनका आत्मीय जुड़ाव है एवं स्वास्थय के दिशा में वे कपूर्व के समय में भी बेहतर काम किए है। इससे पूर्व स्वागत कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें महाविद्वयालय के प्राचार्य डा अमर सिंह के द्वारा सबको शॉल ओढाकार सम्मानित किया गया। जिसमें वित पदाधिकारी डॉ. बी के सिंह, लायन सारिका सिंह,प्रेसिडेंट लायंस कल्ब लायन सुचित्रा रूंगटा,लायन मदन केसरी,लायन मंजू रानी सिंह,संजय कुमार अग्रवाल, लायन कमल कुमार चौधरी,।कार्यक्रम को सफल बनाने में सभी शिक्षक उपस्थित थे। कार्यक्रम को सफल बनाने में डा अंशु श्रीवास्तव, डॉ. प्रियंका सिंह का अहम योगदान रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *