रोहतक दिल्ली हाइवे NH9 पर स्थित सांपला के बेरी चौक पर हुआ दर्दनाक हादसा , मौके पर हुई दो महिलाओं की मौत, एक युवक घायल

Spread the love

उत्तरप्रदेश :- रोहतक से बहादुरगढ़ की तरफ जा रही प्राइवेट बस जब सांपला बेरी चौक के पास पहुची तो सामने से शहर में प्रवेश कर रही स्कूटी में सीधी टक्कर मारी। इस दुर्घटना में स्कूटी सवार दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई और स्कुटी चालक व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया है दुर्घटना स्थल पर मौजूद लोगो ने घायल को इलाज के लिए रोहतक पीजीआई के ट्रामा सेंटर भेजा ।
स्कूटी पर तीन सवार थे जिनमें एक पुरूष व दो महिलाएं थी। जो बहादुरगढ़ की तरफ से बेरी चौक से सांपला शहर में प्रवेश कर रहे थे उसी समय रोहतक की तरफ से तेज गति से आ रही बस ने सीधी टक्कर मार दी इस टक्कर में स्कूटी बस के नीचे आ गयी ओर मौके पर दो महिलाओं की मौत हो गई ओर स्कूटी चालक गम्भीर रूप से घायल हो गया । इस दुर्घटना को देखकर काफी भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने घायल को निजी वाहन से इलाज के लिए हॉस्पिटल भेजा ।

सूचना मिलने पर सांपला सिटी चौकी प्रभारी पुलिस दल सहित मौके पर पहुचे ओर दोनों महिलाओं को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक डैड हाउस भेजा। चौकी प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त स्कूटी व बस को थाना सांपला में खडा करवाया गया है हादसे में दो महिलाओं की मौत हो गई है वह एक व्यक्ति घायल हैं। मरने वालों में एक महिला पानीपत की निवासी जो हाल सापला में किराए पर रह रही थी वही दूसरी महिला झज्जर जिला के रोहद गाव की हैं । परिजनों को सूचना दे दी है। बस चालक के खिलाफ घायल स्कूटी चालक विकास सुपुत्र जगबीर निवासी भम्भेवा जिला झज्जर के बयान पर पर मुकदमा दर्ज कर दिया गया है । फिलहाल बस चालक फरार है जिसकी तलाश के लिए टीमें गठित कर छापेमारी की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *