पलामू में युवक की हत्या झारखंड के पलामू जिले के पटना थाना क्षेत्र में धारदार हथियार से गला काट कर एक युवक की हत्या कर दी गई हैं।

Spread the love

झारखंड:- घटना गुरुवार सुबह करीब 5.30 बजे की है. मृतक का नाम कृष्णा दुबे है. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि इस हत्यकांड को तीन लोगों ने अंजाम दिया है. घटनास्थल पर एसपी चंदन सिन्हा पहुंचे और मामले की जानकारी ली. बताया जा रहा है युवक पलामू एक्सप्रेस से उतर कर अपने घर लौट रहा था.

जानकारी के अनुसार पाटन थाना क्षेत्र के बरसैंता महिंद्रा मोड़ के पास तीन लोगों ने घटना अंजाम दिया. जिसकी हत्या की गई है वह पाटन थाना क्षेत्र के बरसैता गांव का नारद दुबे का पुत्र कृष्णा दुबे था. हत्या का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. घटना की सूचना पाकर पलामू के पुलिस अधीक्षक चंदन कुमार सिन्हा घटना स्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी गयी हैं.

इसके पहले घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया था. सूचना मिलते ही पाटन अंचल के पुलिस निरीक्षक विशुन देव पासवान, पाटन थाना प्रभारी प्रकाश कुमार, किशुनपुर ओपी प्रभारी विनोद राम दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंचे. बताया जाता है युवक पलामू एक्सप्रेस से उतर कर अपने घर लौट रहा था.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *