‘अकेले हम अकेले तुम’ में आमिर खान ने मनीषा कोइराला दूरियां, जाने इसकी वजह…

Spread the love

न्युजभारत20 डेस्क:- ‘अकेले हम अकेले तुम’ और ‘मन’ जैसी फिल्मों में आमिर खान और मनीषा कोइराला की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ने दर्शकों पर अमिट छाप छोड़ी है। हालाँकि, बहुत से लोग यह नहीं जानते होंगे कि ऑफ-स्क्रीन उनकी शुरुआती बातचीत स्क्रीन पर दिखाई गई गर्मजोशी से काफी अलग थी। एक आश्चर्यजनक रहस्योद्घाटन में, आमिर खान ने ‘अकेले हम अकेले तुम’ के दौरान मनीषा कोइराला के प्रति अपने आरक्षित व्यवहार के बारे में खुलासा किया।

लेहरन के साथ एक पुराने साक्षात्कार में, आमिर खान ने मनीषा कोइराला के साथ अपनी पहली मुलाकात पर विचार करते हुए खुलासा किया कि वे अपनी पहली फिल्म की शूटिंग से पहले कभी भी सामाजिक रूप से नहीं मिले थे या बातचीत नहीं की थी। खान ने अपने किरदारों के बीच ऑन-स्क्रीन तनाव को बढ़ाने के लिए सेट पर जानबूझकर कोइराला से दूरी बनाए रखने की बात स्वीकार की।आमिर खान ने बताया कि ‘अकेले हम अकेले तुम’ के फिल्मांकन के दौरान उन्होंने जानबूझकर मनीषा कोइराला से दूरी बना ली थी ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उनके बीच केमिस्ट्री या तनाव की कमी स्क्रीन पर प्रभावी ढंग से दिखाई दे। उन्होंने स्पष्ट किया कि यह आरक्षित व्यवहार पूरी तरह से फिल्म की कहानी के उद्देश्यके लिए था।

हालाँकि, उनकी गतिशीलता उनकी दूसरी फिल्म ‘मन’ की शूटिंग के दौरान बदल गई, जहाँ उन्होंने एक दोस्ताना रिश्ता विकसित किया। आमिर खान ने बताया कि कैसे मनीषा कोइराला ने ‘अकेले हम अकेले तुम’ के दौरान उनके आरक्षित व्यवहार की ओर इशारा किया था, जिस पर उन्होंने फिल्म की कहानी के लिए दूरी बनाए रखने की आवश्यकता बताई थी। अपने शुरुआती मतभेदों के बावजूद, आमिर खान ने मनीषा कोइराला की एक ‘प्यारी इंसान’ और एक ‘महान’ सह-कलाकार के रूप में प्रशंसा की, जो उनके दृश्यों के विवरण को समझते थे।

उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि उनके साथ काम करना एक ‘खुशी’ थी, जो शुरुआती तनावों से परे विकसित हुए पेशेवर बंधन को दर्शाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *