आयुष शर्मा ने 10 साल की शादी के बाद पत्नी अर्पिता खान से तलाक की अफवाहों को संबोधित किया

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- आयुष शर्मा उन अफवाहों को संबोधित कर रहे हैं कि वह अपनी 10 साल से अधिक पुरानी पत्नी अर्पिता खान से अलग हो रहे हैं।

हाल ही में फिल्म ‘रुसलान’ में नजर आए अभिनेता ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की बहन अर्पिता से अपनी शादी को लेकर चल रही अफवाहों पर चुप्पी तोड़ी है।एक साक्षात्कार में, शर्मा ने उस विचित्र घटना के बारे में खुलासा किया जब उनसे उनकी पत्नी को तलाक देने के बारे में सवाल किया गया था।

News18 से बात करते हुए, अभिनेता ने पपराज़ी के साथ हुई अजीबोगरीब मुलाकात के बारे में खुलासा किया जिससे वह हैरान रह गए। इस आश्चर्यजनक मुलाकात पर विचार करते हुए, शर्मा ने खुलासा किया कि घर लौटने पर, “मैंने अर्पिता से पूछा कि क्या वह मुझे तलाक देने जा रही है।”

उन्होंने खुलासा किया कि फिर वे अफवाहों के बारे में खूब हंसे।उन्हें यह स्वीकार करने में भी कोई झिझक नहीं थी कि उनकी पत्नी अक्सर उनकी फिल्में नापसंद करती थीं और यहां तक कि उन्हें रिलीज करने से पहले कुछ दृश्यों को काटने के लिए भी कहती थीं।

उन्होंने कहा, “अगर उसे कोई चीज़ पसंद नहीं आती है तो वह मुझसे कहती है कि उस चीज़ को हटा दूं।”

पिछले महीने रिलीज हुई ‘रुसलान’ बॉक्स ऑफिस पर उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पाई। 20 करोड़ रुपये से अधिक के बजट पर बनी यह फिल्म दर्शकों को लुभाने में संघर्ष करती रही और अपने पहले सप्ताह में केवल 5 करोड़ रुपये ही जुटा पाई।हंक ने अपनी पत्नी के अटूट समर्थन और रचनात्मक आलोचना के लिए उसकी प्रशंसा की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *