धोखाधड़ी जालसाजी मामले में 2 साल से फरार आरोपी चढ़ा गम्हरिया पुलिस के हत्थे

Spread the love

सरायकेला: सरायकेला जिले के गमरिया थाना पुलिस ने 2 साल से जालसाजी ,धोखाधड़ी और अमानत में खयानत के फरार चल रहे आरोपी बी रामा कृष्णा को गिरफ्तार कर लिया है.आरोपी पर गम्हरिया निवासी दीनबंधु मंडल ने गबन और धोखाधड़ी संबंधित मामले सरायकेला कोर्ट में दर्ज कराया था.

मामले के संबंध में कांड के अनुसंधानकर्ता और गम्हरिया थाना में पदस्थापित सब इंस्पेक्टर चंदन कुमार ने बताया कि मामला वर्ष 2021 का है ,जिसमें गम्हरिया निवासी वादी दीनबंधु मंडल ने आरोपी के विरुद्ध न्यायालय में मुकदमा दर्ज कराया था .जिसमें ट्रांसपोर्ट में गाड़ी चलाने के नाम पर आरोपी बी रामा कृष्णा द्वारा पैसों की ठगी की गई थी.बताया जाता है कि वादी दीनबंधु मंडल गम्हरिया उषा मोड़ के पास दो नंबर गेट के नजदीक ठेला लगाकर अपना भरण- पोषण करता था. इस बीच आरोपी उसके संपर्क में आया और फुसलाकर उस से ठगी कर ली थी. अनुसंधानकर्ता ने बताया है कि आरोपी बी रामा कृष्णा नोटिस का जवाब नहीं दे रहा था और अनुसंधान में सहयोग नहीं कर रहा था. जिसके बाद पुलिस द्वारा सीआरपीसी धारा 41 के क्लाज 3 एवं 4 के तहत बिना वारंट के आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. जिसे न्यायिक अभिरक्षा में भेजा जाएगा.

सरायकेला में रेस्टोरेंट चलाता है आरोपी

बताया जाता है कि धोखाधड़ी जालसाजी का आरोपी बी रामा कृष्णा सरायकेला में रेस्टोरेंट का संचालक है, हाल के दिनों में विगत 14 जून को जिले के एक बड़े अधिकारी ने उसके रेस्टोरेंट का फीता काटकर उद्घाटन किया था. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर देखी गई थी .वहीं सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी एक खबरिया पोर्टल से भी जुड़ा है .पुलिस ने आरोपी के पास से कार (संख्याJH05DL 8478) भी बरामद किया है. जिस पर प्रेस अंकित है . अनुसंधान कर्ता के द्वारा मामले की गहनता से जांच की जा रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *