Adityapur: एटीएम लूट की घटना को विफल करने वाले पुलिसकर्मियों को प्रभारी ने किया सम्मानित….

Spread the love

आदित्यपुर: एटीएम लूट का प्रयास करने के मामले में गिरफ्तार तीनों अभियुक्तों को आदित्यपुर पुलिस ने शनिवार को जेल भेज दिया है. थाना प्रभारी राजन कुमार ने बताया कि घटना से पूर्व दो घंटे तक तीनों अभियुक्त बाइक से रेकी कर एटीएम लूटने घुसे थे. घटना को अंजाम देने से पहले ही पीसीआर की टीम ने खदेड़ कर पकड़ लिया. लुटेरे एटीएम को खोल चुके थे. तीनों को टाइगर मोबाइल के जवानों के सहयोग से घेरकर पकड़ा. इस घटना में जाबांजी दिखाने के लिए हवलदार सुरेंद्र यादव, सिपाही मोहन भेंगरा और चालक हरिशयचंद्र तिरिया को एक-एक हजार का रिवार्ड थाना प्रभारी ने दिया है. साथ ही प्रशस्ति पत्र देने के लिए अनुशंसा की हैं.

बता दे गिरफ्तार आरोपियों में आरआईटी थाना क्षेत्र का रंजीत झा व परमजीत सिंह और आदित्यपुर एस टाइप का दीपक सिंह है, पुलिस ने तीनों को जेल भेज दिया है. एटीएम में करीब 10 लाख रुपये मौजूद थे जो पुलिस की तत्परता के कारण लूटने से बच गए.

बता दे आदित्यपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत टाटा कांड्रा मुख्य मार्ग स्थित आशियाना चौक के समीप शिवरंजनी कॉम्प्लेक्स में लगे एचडीएफसी बैंक के एटीएम को शुक्रवार की देर रात लूटने का प्रयास किया गया था. जिसकी सूचना अदित्यपुर थाना प्रभारी को मिली जिसके बाद वे त्वरित कार्रवाई करते हुए पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घेराबंदी कर तीनों लुटेरों को दबोच लिया. एटीएम में सिक्योरिटी गार्ड नहीं होने पर थाना प्रभारी ने कड़ी आपत्ति जताई है. उन्होंने बताया कि बैंकों के अधिकारियों के साथ बैठक कर एटीएम की सुरक्षा को लेकर गार्ड रखने की निर्देश दी गई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *