थानेदार को अधिवक्ता ने दी जान से मार देने की धमकी, केस दर्ज

Spread the love

जमशेदपुर : शहर के बागबेड़ा के थानेदार केके झा ने अधिवक्ता रोहित यादव और देवेंद्र कुमार यादव के खिलाफ मारपीट करने, गाली-गलौज करने, धमकी देने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का एक मामला सीतारामडेरा थाने में दर्ज कराया है. आरोपी परसुडीह थाना क्षेत्र के रहनेवाले हैं, लेकिन जगह का नाम मामले में नहीं दिया गया है.

गवाही देने गये हुये थे थानेदार

मामले में कहा गया है कि 19 जून की सुबह 10.45 बजे बागबेड़ा के थानेदार केके झा एक मामले में गवाही देने के लिये जमशेदपुर के सिविल कोर्ट में गये हुये थे. इस बीच ही कोर्ट परिसर में अधिवक्ता रोहित और देवेंद्र ने उनके साथ पहले तो गाली-गलौज की. विरोध करने पर दोनों ने मारपीट की और जान मार देने की धमकी भी दी.

सरकारी कार्य में बाधा डालने का आरोप

बागबेड़ा थानेदार ने आरोपी अधिवक्ता के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने का भी आरोप लगाया है. उनका कहना है कि जिस काम से वे गये हुये थे उस काम को अधिवक्ता की ओर से नहीं करने दिया गया. घटना के बाद बागबेड़ा थानेदार केके झा अपने से वरीय अधिकारियों से सलाह लेने के बाद सीतारामडेरा थाने पर पहुंचे और मामला दर्ज कराया.

सुलह के बाद मामला दर्ज होना बना चर्चा का विषय

थानेदार और अधिवक्ता के बीच सोमवार को कोर्ट परिसर में जो कुछ भी हुआ था उसे उसी दिन सुलझा लिया गया था. बावजूद मामले में एक पक्ष की ओर से केस कर देना लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है. इस मामले में अधिवक्ता का कहना है कि वे भी केस करायेंगे. पहले भी वे अपनी तरफ से आवेदन दे चुके थे. इस बार भी वे घटना के संबंध में सीतारामडेरा थाने में मामला दर्ज करायेंगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *