पत्नी का टिकटॉक विडीयो देखने के बाद भूला 5 साल का प्यार कि गोली मारकर हत्या

Spread the love

नयी दिल्ली : शादी के पहले पांच साल तक प्रेम किया. शादी के बाद एक साल भी पत्नी के साथ ठीक से नहीं रहा और टिकटॉक पर एक विडीयो देखकर पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी. इसके बाद खुद को भी गोली मारकर समाप्त कर लिया. घटना दिलो-दिमाग को झकझोर देनेवाली है. घटना अमेरिका के चट्टानूगा शहर की है. घटना का खुलासा पुलिस ने जांच के बाद मीडिया से किया है.

2016 में हुई थी सानिया और राहिल की मुलाकात

सानिया खान और राहिल अहमद की मुलाकात 2016 में चट्टानूगा शहर में ही हुई थी. हंसमुख सानिया को देख राहिल उससे प्रेम करने लगा था. सानिया को फोटोग्राफी करने और सोसल साइट पर विडीयो अपलोड करने का बेहद शौक था. पहले सानिया एयरहोस्टेस का भी काम कर चुकी थी. जबकि राहिल बिजनेसमैन था.

जून 2021 में दोनों ने कर ली शादी

दोनों का पांच सालों तक प्रेम संबंध रहा उसके बाद दोनों ने पांच साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद जून 2021 में शादी कर ली. सानिया और राहिल मूलरूप से पाकिस्तान के रहनेवाले थे.

20 हजार से ज्यादा थे सानिया के फॉलोवर्स

सानिया खान टिकटॉक पर भी विडीयो अपलोड किया करती थी. उसके 20 हजार से भी ज्यादा फालोवर्स थे. शादी के बाद सानिया जब फोटोग्राफी का काम करती थी तब राहिल को नागवार लगता था. उसने कई बार काम छोड़ देने के लिये भी कहा था, लेकिन सानिया काम छोड़ने को तैयार नहीं थी. यह उसका शौक था. शादी के पहले राहिल को इससे बिल्कुल एतराज नहीं था.

मई 2022 में सानिया से ले लिया तलाक
राहिल के कहने पर जब सानिया फोटोग्राफी करने की नौकरी नहीं छोड़ रही थी, तब राहिल ने सानिया से मई 2022 को तलाक ले लिया था. तलाक के बाद सानिया ने टिकटॉक पर कुछ विडीयो अपलोड किया और अपनी बातों को लिखी थी. इसपर राहिल को अच्छा नहीं लगा था.

18 जुलाई 2022 को कर दी हत्या

न्यू योर्क पोस्ट के अनुसार 18 जुलाई को राहिल सानिया के घर पर गया था. वहां पर थोड़ी देर तक गप-शप करने के बाद उसने अपनी पिस्टल निकाली और सानिया को गोली मार दी. इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार लिया. घटना के बाद पुलिस भी पहुंची थी और पूरे मामले की जांच की थी. पुलिस ने पूरी घटना का खुलासा सोशल मीडिया अकाउंट खंगालने के बाद मीडिया के समक्ष किया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *