अक्षय कुमार ने इस वजह से अपने फैन्स से मांगी माफ़ी, कहा मैं आप सब से वादा करता हूं कि सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा

Spread the love

एंटरटेनमेंट:- खिलाड़ी कुमार इधर कुछ दिनों सुर्खियों में बने हुए थे और इसकी वजह ये थी की वे हाल ही में तंबाकू ऐड में अजय देवगन और शाहरुख के साथ नजर आए थे. दरअसल, अक्षय कुमार एक हेल्दी लाइफस्टाइल फॉलो करते है और लोगों को ऐसा करने के लिए मोटिवेट करते है इसलिए इस ऐड के सामने आते ही लोगो ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और अक्षय कुमार को सोशल मीडिया पर खूब खरी-खोटी भी सुननी पड़ी. ऐड सामने आते ही कुछ लोगों ने उनका एक पुराना इंटरव्यू शेयर कर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया और नाराजगी जाहिर करते हुए एक्टर की कड़ी आलोचना की. उनके चाहने वालों को ये बात बिल्कुल पसन्द नहीं आई कि वो किसी गुटखा को प्रमोट करें. अब उसी एंडोर्समेंट को लेकर अक्षय ने अपने चाहने वालों से माफी मांगी है.

खुद के लिए फैन्स की नाराजगी देख आखिरकार अक्षय कुमार ने खुद को इस विज्ञापन से अलग कर दिया और इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी बात कही. अक्षय कुमार ने विमल ब्रांड का प्रचार करने के लिए अपने फैंस से माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा, ‘मैं अपने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं. पिछले कुछ दिनों में आपकी प्रतिक्रिया ने मुझे बहुत प्रभावित किया है, जबकि मैंने तंबाकू का समर्थन नहीं किया है और न ही करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने जुड़ाव को लेकर आपकी भावनाओं का सम्मान करता हूं. साथ ही मैंने फैसला किया है कि विज्ञापन के लिए ली गई एड फीस को नेक काम में दान करूंगा. हालांकि ब्रांड आगे भी एड को एयर करता रहेगा. जब तक की मेरे कॉन्ट्रैक्ट की लीगल सीमा पूरी नहीं हो जाती, लेकिन मैं आप सब से वादा करता हूं कि मैं सोच समझकर अपने आगे के विकल्पों को चुनूंगा. इसके बदले मैं आप सभी से आपके प्यार और शुभकामनाएं चाहूंगा’. अक्षय कुमार को लोगों से जितना प्यार व सम्मान मिलता है, उसे वो अछि तरह से निभाना पसंद करते हैं और अब उनकी पोस्ट पर उनके फैन्स जबरदस्त तरीके से रिसपॉन्स कर रहे है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *