आस पास की सारी सड़कें बनीं लेकिन हमारी नहीं, आखिर क्यों?पढिए मानगो के किस इलाके के लोग लगा रहे हैं गुहार?अन्नी अमृता ने किया क्षेत्र का दौरा

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/जमशेदपुर:- जमशेदपुर के मानगो के ओल्ड पुरुलिया रोड स्थित खुदाबख्श काॅलोनी के क्राॅस रोड-3 के लोग भेदभाव का दंश झेल रहे हैं। हालांकि भेदभाव का कारण उन्हें पता नहीं है.स्थानीय लोगों की सूचना पर जब वरिष्ठ पत्रकार अन्नी अमृता पहुंची तो वहां लोगों ने बताया कि आज तक क्राॅस रोड-3में सड़क नहीं बनी.जबकि आस पास के काफी पतली गलीनुमा संकरी सड़कें भी पक्की की जा चुकी हैं। लोगों को समझ नहीं आ रहा है कि विधायक कार्यालय और निगम से शिकायत के बाद भी उनकी फरियाद क्यों नहीं सुनी जा रही है।

तेज बारिश में हो जाता है जल जमाव, जिंदगी रुक जाती है

स्थानीय लोगों ने बताया कि जब मूसलाधार बारिश होती है तो कच्ची सड़क पर भारी जल जमाव हो जाता है। चलना मुश्किल हो जाता है। ड़ी बारिश में भी जिंदगी अस्त-व्यस्त हो जाती है।

घर-घर कचरे का भी नहीं होता उठाव,खाली जमीन पर कचरे का भंडार, बीमारी को न्यौता

लोगों ने बताया कि यहां घर-घर कचरे का उठाव नहीं होता है। निगम की गाड़ियां यहां नहीं आती। खाली जमीन पर कचरे का अंबार लगा है जो बीमारियों को न्यौता दे रहा है।

अन्नी अमृता ने किया दौरा, मानगो नगर निगम के उप नगर आयुक्त रंजीत लोहरा को फोन पर दी जानकारी, कार्रवाई का मिला आश्वासन

मौके पर पहुंची वरिष्ठ पत्रकार अन्नी अमृता ने मानगो नगर निगम के उप नगर आयुक्त रंजीत लोहरा को फोन करके पूरे मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वे बाहर हैं और मंगलवार को वे निगम के कार्यालय में रहेंगे। उन्होंने आश्वासन दिया कि वे इस समस्या के समाधान की उचित पहल करेंग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *