नोएडा में एक बुजुर्ग की ऑडी से टक्कर होने से हुई मौत, सीसीटीवी में कैद हुआ पूरा मामला…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- नोएडा में तेज रफ्तार ऑडी ने सड़क पार कर रहे बुजुर्ग को टक्कर मार दी, टक्कर के कारण पीड़ित कई फीट हवा में उछल गया, घटना के बाद ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। नोएडा में रविवार तड़के तेज रफ्तार ऑडी की चपेट में आने से एक बुजुर्ग की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक, घटना सुबह 6.30 बजे नोएडा के सेक्टर 24 इलाके में कंचनजंगा अपार्टमेंट के पास हुई जब जनक देव शाह नाम का शख्स सड़क पार कर रहा था।

घटना के सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि शाह सड़क पार कर रहे थे तभी अचानक ऑडी सामने से आई और उन्हें टक्कर मार दी। प्रभाव के कारण, शाह जमीन पर उतरने से पहले कई फीट हवा में उछले। अलर्ट मिलने पर शहर के सेक्टर 24 पुलिस स्टेशन की एक टीम मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

एक अधिकारी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि घटना के बाद ऑडी के चालक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। ”26 मई को सुबह करीब 6.30 बजे गौतमबुद्धनगर के सेक्टर 53 स्थित प्राइमरी स्कूल के पास गिझौड़ गांव के रहने वाले जनक देव शाह को सेक्टर 24 थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार से आ रही एक अज्ञात सफेद कार ने टक्कर मार दी. मौके पर ही उनकी मौत हो गई। शव को सेक्टर 24 पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और पोस्टमॉर्टम कराया गया है। शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज की गई है और आगे की कार्रवाई की जा रही है। नोएडा पुलिस के एक अधिकारी ने कहा।

यह घटना पुणे दुर्घटना मामले पर आक्रोश के बीच हुई, जहां एक नाबालिग पर अपनी तेज रफ्तार पोर्शे कार को टक्कर मारने का आरोप है। यह घटना पुणे दुर्घटना मामले पर आक्रोश के बीच हुई, जहां एक नाबालिग पर अपनी तेज रफ्तार पोर्शे कार को दोपहिया वाहन से टक्कर मारने और दो लोगों की हत्या करने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *