अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट अब हुए शादीशुदा…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- अरबपति उद्योगपति मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और उद्योगपति वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका मर्चेंट शुक्रवार को मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में एक शानदार समारोह में शादी के बंधन में बंध गए।’दशक की शादी’ में भव्यता, परंपरा और सेलिब्रिटी ग्लैमर का संगम देखा गया, जिसमें वैश्विक आइकन, बॉलीवुड हस्तियां और राजनीतिक गणमान्य व्यक्ति इस अवसर पर मौजूद थे।

अमेरिकी टेलीविजन स्टार किम कार्दशियन और उनकी बहन ख्लोए, नाइजीरियाई रैपर रेमा, ब्रिटेन के पूर्व प्रधान मंत्री टोनी ब्लेयर, और सऊदी अरामको के सीईओ अमीन नासर, सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के अध्यक्ष जे ली और जीएसके पीएलसी के मुख्य कार्यकारी एम्मा वाल्मस्ले सहित वैश्विक बिजनेस टाइकून उपस्थित थे।अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, अजय देवगन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, टाइगर श्रॉफ और वरुण धवन सहित बॉलीवुड के लगभग सभी शीर्ष कलाकार उपस्थित थे, जिनमें से कई अपने परिवारों के साथ थे। दक्षिणी सुपरस्टार रजनीकांत, राम चरण और महेश बाबू ने भी दक्षिणी दल का नेतृत्व किया।

इस आयोजन में कई भारतीय क्रिकेटर भी शामिल हुए, जिनमें सचिन तेंदुलकर और महेंद्र सिंह धोनी जैसे दिग्गजों से लेकर पूर्व महान कृष श्रीकांत और वर्तमान सितारे जसप्रित बुमरा, हार्दिक पंड्या और सूर्यकुमार यादव शामिल थे।राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी की शादी के बाद तीन कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे: 13 जुलाई को ‘शुभ आशीर्वाद’, 14 जुलाई को ‘मंगल उत्सव’ या शादी का रिसेप्शन और 15 जुलाई को मुंबई में एक और रिसेप्शन पार्टी।

नीता और मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे की शादी का उत्सव 29 जून को अंबानी के मुंबई निवास, एंटीलिया में एक अंतरंग पूजा समारोह के साथ शुरू हुआ, जिसके बाद ‘मामेरू’ समारोह, संगीत, हल्दी और मेहंदी सहित शादी से पहले की रस्में हुईं।अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट ने अपनी शादी से पहले दो प्री-वेडिंग पार्टियों की मेजबानी की: 29 मई से 1 जून तक इटली से फ्रांस तक एक भव्य क्रूज पार्टी, और मार्च में जामनगर में एक विस्तृत प्री-वेडिंग समारोह, जिसमें मशहूर हस्तियों सहित 1,000 मेहमान शामिल हुए। खिलाड़ी, और उद्योगपति।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *