फीस के मुद्दे पर ‘हाउसफुल 5’ से बहार हुए अनिल कपूर

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क:- ‘हाउसफुल 5’ के लिए नाना पाटेकर और अनिल कपूर के दोबारा साथ आने से, दर्शक खूब हंसने की उम्मीद कर रहे थे! लेकिन ऐसा लगता है कि पुनर्मिलन रुक गया है। ‘वेलकम’ सीरीज़ में खूब हंसाने के बाद, अनिल कपूर और नाना पाटेकर को ‘हाउसफुल 5’ में अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख के साथ कास्ट किया गया। लेकिन ऐसा लगता है कि पैसों के मामले ने अनिल कपूर को कॉमेडी फ्रेंचाइजी की पांचवीं किस्त छोड़ने के लिए मजबूर कर दिया है। मिड-डे के अनुसार, अनुभवी अभिनेता और निर्माता साजिद नाडियाडवाला उनकी मांगी गई फीस से असहमत थे, जिसके कारण अनिल कपूर ने यह प्रोजेक्ट छोड़ दिया।

कलाकारों में इस बड़े बदलाव के बाद, निर्माता अब कथित तौर पर फिल्म में नाना पाटेकर की भूमिका पर फिर से काम कर रहे हैं, क्योंकि उन्हें अनिल कपूर के साथ हास्य मित्रता साझा करनी थी। बॉलीवुड हंगामा की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अर्जुन रामपाल इस फ्रेंचाइजी में शामिल होने के लिए बातचीत कर रहे हैं। हालाँकि निर्माताओं ने अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की है।

रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि कास्टिंग में इस बड़े बदलाव के बावजूद, ‘हाउसफुल 5’ अपने शेड्यूल पर है और निर्देशक तरुण मनसुखानी यूके में मैराथन शेड्यूल के साथ अगस्त के अंत तक फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म को पहले दिवाली 2024 के दौरान रिलीज करने के लिए निर्धारित किया गया था, लेकिन फिर इसे 2025 तक बढ़ा दिया गया। उसी की घोषणा करते हुए, निर्माताओं ने एक बयान में साझा किया, “हाउसफुल फ्रेंचाइजी की भारी सफलता का श्रेय दर्शकों को जाता है, और हम उम्मीद करते हैं कि इसी तरह का स्वागत होगा।” हाउसफुल 5 टीम ने एक बिल्कुल मन-उड़ाने वाली कहानी तैयार की है जो शीर्ष स्तर के वीएफएक्स की मांग करती है, इसलिए, हमने बेहतरीन सिनेमाई अनुभव के साथ पांच गुना मनोरंजन सुनिश्चित करने के लिए रिलीज को आगे बढ़ाने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *