अंसार खान ने कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर से मिलकर कि अल्पसंख्यकों को सहयोग करने की मांग

Spread the love

जमशेदपुर:- पूर्वी सिंहभूम जिला कांग्रेस कमेटी के जिला उपाध्यक्ष सहा पश्चिम विधानसभा विधायक प्रतिनिधि एवं झारखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक विभाग के सचिव मौलाना अंसार खान एवं झारखंड कांग्रेस अनुशासन समिति के कोऑर्डिनेटर रियाजुद्दीन खान ने रांची स्थित कांग्रेस भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राजेश ठाकुर से भेंट की और कांग्रेस संगठन के बारे में चर्चा की। कांग्रेस संगठन में अल्पसंख्यकों को उनकी आबादी के अनुपात में भागीदारी देने की गुजारिश की। अल्पसंख्यक विद्यालय (उर्दू स्कूल) कि लंबित वेतन भुगतान के लिए शिक्षा विभाग से बात कर वेतन भुगतान करवाने का निवेदन किया। नेता द्वे ने संगठन की वर्तमान स्थिति पर भी विचार विमर्श किया ।
अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (अल्पसंख्यक विभाग) के अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी के झारखंड आगमन पर उनके कार्यक्रम को ऐतिहासिक और सफल बनाने पर भी चर्चा हुई और प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि आप लोग अधिक से अधिक संख्या में उनके कार्यक्रम में रांची में शिरकत करें और कार्यक्रम को सफल बनाने में अपनी अग्रणी भूमिका निभाएं।
माननीय प्रदेश अध्यक्ष श्री राजेश ठाकुर ने कहा मैं आप लोगों के उपरोक्त निवेदन को भी गंभीरता से लेते हुए इसके समाधान का यथासंभव प्रयास करूंगा। शिक्षकों के वेतन भुगतान के लिए झारखंड सरकार के शिक्षा सचिव से बात करूंगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *