यूपी बरेली से अंशुल गुप्ता गिरफ्तार, साकची पुलिस लेकर आ रही

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क/जमशेदपुर:- जमशेदपुर पुलिस की एक टीम ने धोखाधड़ी मामले के अभियुक्त अंशुल गुप्ता को उत्तर प्रदेश बरेली से गिरफ्तार किया है और वहां के स्थानीय कोर्ट में प्रस्तुत किया। कोर्ट से प्रोडक्शन वारंट के आधार पर उसे जमशेदपुर लाया जा रहा है जहां उसकी पेशी कोर्ट में होगी।
इस अंशुल गुप्ता के खिलाफ साकची ठाकुर बाड़ी रोड के राजेश कुमार चौधरी की ओर से हमारे अधिवक्ता सुधीर कुमार पप्पू ने परिवाद कोर्ट में दाखिल किया और जिसके आधार पर साकची पुलिस में प्राथमिकी दर्ज हुई। जिस पर पुलिस ने कार्रवाई की है।
वादी राकेश चौधरी के अनुसार वह टीएमटी बार तथा आयरन ओर का बिजनेस पूरे देश में करता है। रुंगटा स्टील चाईबासा के पदाधिकारी आलोक दास ने गोंडा उत्तर प्रदेश के आशीष गुप्ता का परिचय कराते हुए कहा कि इन्हें टीएमटी बार चाहिए और वह इसकी आपूर्ति उन्हें करें। इतना ही नहीं आलोक दास गाड़ी उपलब्ध कराने वाले कमीशन एजेंट अंशुल गुप्ता, राजाओं फरीदपुर रोड के ट्रांसपोर्टर रविंद्र सिंह, बरेली उत्तर प्रदेश वाशी ड्राइवर इकरार अली, बरेली के ट्रांसपोर्टर विराज के साथ साकची स्थित कार्यालय में आया। बातें तय होने पर आशीष गुप्ता ने तीन ट्रक माल डिलीवरी का आर्डर दिया। दीपक लॉजिस्टिक के मालिक ने तीन ट्रक यूपी 25 सीटी 7536, यूपी 25 डीटी 1316 और यूपी 25 डीटी 0059 गाड़ियों के कागजात उपलब्ध कराए। फोन तीन ट्रकों से माल भेजा गया। यूपी 25 डीटी 0059 पर 15,71,703 रुपए का भेजा गया माल आशीष गुप्ता के गोदाम नहीं पहुंचा। जांच में उक्त गाड़ी के ड्राइवर का लाइसेंस और कागजात फर्जी पाए गए। राकेश चौधरी ने जब ट्रांसपोर्टर और आलोक दास से इस संबंध में शिकायत की तो उसे बदले में गंभीर परिणाम भुगतने की चेतावनी मिली। वादी राजेश चौधरी के अनुसार एक योजना बद्ध तरीके से अमानत में ख्यानत किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *