सुशांत सिंह राजपूत की पहली डेथ एनिवर्सरी पर दर्ज हुई नई शिकायत, जांच को लेकर शख्स ने की ये अपील

Spread the love

 नई दिल्ली:-बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का बीते साल 14 जून को निधन हो गया था। उनकी रहस्यमय मौत की पीछे की वजह का अभी तक पता नहीं चल पाया है। उनकी मौत की जांच सीबीआई कर रही है। हालांकि अभी तक इस पूरे मामले में जांच किसी भी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है। सुशांत सिंह राजपूत का शव पिछले साल बांद्रा स्थित उनके घर में मिला था।

इसके बाद से उनकी मौत की जांच जारी है। वहीं सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि पर इस पूरे मामले को लेकर नई शिकायत दर्ज हुई है। अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार मुंबई यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक लॉ के छात्र ने एनएचआरसी (राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग) में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में चल रही जांच को लेकर शिकायत दर्ज करवाई है।

लॉ के इस छात्र का नाम आशीष राय है। उसने अपनी शिकायत में एनएचआरसी से अपील की है कि दिवंगत अभिनेता की मौत की जांच निष्पक्ष तरीके से हो। आशीष राय ने आयोग से इस पूरे मामले मे स्वत: संज्ञान लेने की भी अपील की है। उसने अपनी शिकायत में दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत की अप्राकृतिक मौत थी। छात्र ने कहा है कि बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की अस्वाभाविक मौत के मामले में निष्पक्ष जांच के लिए तत्काल रूप से स्वत: संज्ञान लेकर हस्तक्षेप कर कार्रवाई करने के लिए आवेदन। जिसमें उन्हें या उनके माता-पिता की परिवार की अनुमति के बिना दवा या अधिक खुराक देने के मामले में।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *