जैसे ही एचडी रेवन्ना जमानत पर बाहर आए, प्रज्वल के आज भारत लौटने की संभावना

Spread the love

न्यूज़भारत20 डेस्क/नई दिल्ली :- यौन वीडियो टेप मामले के मुख्य आरोपी प्रज्वल रेवन्ना के आधी रात तक भारत लौटने की संभावना है, सूत्रों ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को बताया। रिपब्लिक द्वारा प्राप्त फ्लाइट टिकट के अनुसार, प्रज्वल जर्मनी के म्यूनिख से दोपहर लगभग 12:05 बजे उड़ान भरेगा और गुरुवार, 16 मई को लगभग 12:30 बजे बेंगलुरु में उतरने की उम्मीद है। पूर्व जेडीएस नेता बिजनेस क्लास में उड़ान भरेंगे।

रेवन्ना के आगमन से पहले विशेष जांच दल अलर्ट पर है। टीम बेंगलुरु हवाई अड्डे की सावधानीपूर्वक निगरानी कर रही है। यह घटनाक्रम प्रज्वल के पिता और कर्नाटक के पूर्व मंत्री एचडी रेवन्ना को परप्पाना अग्रहारा जेल से जमानत पर रिहा किए जाने के एक दिन बाद आया है। जेडीएस नेता को एसआईटी ने कथित अपहरण मामले में गिरफ्तार किया था।

एचडी रेवन्ना को एसआईटी अधिकारियों ने 4 मई को उनके खिलाफ दर्ज अपहरण मामले में गिरफ्तार किया था। हालांकि, जेडीएस नेता ने इसे ”राजनीतिक साजिश” करार दिया। मामले से परिचित अधिकारियों ने मीडिया को बताया कि रेवन्ना के सेक्स टेप लीक होने के मामले में उनके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद एसआईटी ने मंगलवार को प्रीतम गौड़ा के सहयोगियों के सात स्थानों पर छापेमारी की।

अधिकारी के अनुसार, वरिष्ठ अधिकारियों की एक टीम ने गौड़ा के सहयोगियों के घरों, एक बार, एक होटल और एक कार्यालय सहित सात स्थानों पर एक साथ छापेमारी की। हालांकि, इस मामले पर कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *