‘बैड मंकी’ ट्रेलर: विंस वॉन एक हताश पूर्व पुलिसकर्मी है जो एक हत्या की गुत्थी सुलझाना चाहता है और अपनी नौकरी वापस पाना चाहता है…

Spread the love

न्यूजभारत20 डेस्क:- ‘बैड मंकी’ में एल. स्कॉट कैल्डवेल, रॉब डेलाने, मेरेडिथ हैगनर, नताली मार्टिनेज, एलेक्स मोफैट, मिशेल मोनाघन, रोनाल्ड पीट और जोडी टर्नर- स्मिथ भी हैं। Apple TV+ ने अभिनेता, निर्माता और पटकथा लेखक विंस वॉन अभिनीत बैड मंकी के ट्रेलर का अनावरण किया है, जो एक कार्यकारी निर्माता के रूप में भी काम करते हैं। 10-एपिसोड श्रृंखला का विश्व स्तर पर प्रीमियर Apple TV+ पर 14 अगस्त, 2024 को पहले दो एपिसोड के साथ होगा, इसके बाद 9 अक्टूबर तक हर बुधवार को नए एपिसोड होंगे।

कार्ल हियासेन के न्यूयॉर्क टाइम्स के बेस्टसेलिंग उपन्यास पर आधारित, बैड मंकी एंड्रयू येंसी (वॉन) की कहानी बताती है, जिसे मियामी पुलिस विभाग से निकाल दिया गया है और अब कीज़ में एक स्वास्थ्य निरीक्षक है। लेकिन एक ऐसे मामले पर ठोकर खाने के बाद जो पर्यटकों द्वारा पकड़े गए मानव हाथ से शुरू होता है, उसे एहसास होता है कि अगर वह हत्या साबित कर सकता है, तो वह वापस आ जाएगा। उसे बस फ्लोरिडियन ऑडबॉल और एक बुरे बंदर की एक टोली से छुटकारा पाने की जरूरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *