बहरागोड़ा विधायक समीर मोहंती के लफ्ज हुए बेलगाम , पत्रकारों को बताया सीओ का चमचा , अपनी खिलाफ के खबरों को नही पचा पाते है विधायक , लग चुके है कई आरोप

Spread the love

बहरागोड़ा (संवाददाता ):– बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर मोहंती विवादों में घिरने के बाद अब अपने लफ्जो पर भी काबू नही रख पा रहे है। और विधायक समीर मोहंती की हालात खिसियानी बिल्ली खंबा नोंचे जैसी हो गई है।बता दें कि पिछले दिनों एक पंचायत सचिव की पिटाई तथा सरकारी जमीन पर बिना अनुमति के सामुदायिक भवन के नाम पर पार्टी कार्यालय बनाने को लेकर विवाद के घेरे में आए बहरागोड़ा विधानसभा के विधायक समीर महंती की हालत खस्ता होते नजर आ रही है। अब यह इन सारे विवादों के लिए सरकारी पदाधिकारियों के साथ-साथ पत्रकारों के ऊपर भी अनर्गल आरोप लगा रहे हैं। शुक्रवार को बहरागोड़ा में राज्य सरकार की महत्वाकांक्षी सोना सबरीन धोती साड़ी योजना के उद्घाटन समारोह में सरकार की उपलब्धियां गिनाने की जगह विधायक समीर महंती ने सरकारी कर्मियों एवं पत्रकारों के ऊपर दोषारोपण करते नजर आए। कार्यक्रम के दौरान समीर महंती ने अपने संबोधन में पत्रकारों को सीओ का चमचा करार दे दिया। उन्होंने कहा कि बहरागोड़ा अंचल कार्यालय में भ्रष्टाचार रिश्वतखोरी का बोलबाला है हर काम के लिए यहां रेट तय है लेकिन पत्रकार इसके खिलाफ नहीं लिखते हैं । बता दें कि मीडिया में प्रखंड एवं अंचल कार्यालय में व्याप्त भ्रष्टाचार एवं गड़बड़ियों को लेकर कई बार समाचार प्रकाशित किया गया है। पिछले अगस्त माह में एक निजी समाचार पत्र में बहरागोड़ा अंचल कार्यालय म्यूटेशन के नाम पर रिश्वत लेने के क्रम में एसीबी के द्वारा अंचल निरीक्षक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था जिसे काफी प्रमुखता से छापी गई थी साथ ही अंचल कार्यालय में भ्रष्टाचार की परसेंटेज को लेकर भी प्रमुखता से समाचार प्रकाशित किया गया था।

ज्ञात हो कि भ्रष्टाचार के खिलाफ पत्रकारों के आवाज विधायक को राश नही आते। साथ ही विधायक अपने गिरेबान में झांकने की बजाए पत्रकारों के ऊपर दोष मड़ रहे हैं। जानकारी हो की बीते दिनों बहरागोड़ा के पंचायत सचिव अश्वनी दास ने विधायक के ऊपर कार्यालय में बुलाकर मारपीट एवं गाली-गलौच करने का आरोप लगाते हुए बहरागोड़ा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी जिसकी जांच पुलिस कर रही है। इससे संबंधित खबर भी सभी मीडिया में प्रमुखता से प्रकाशित हुई थी विधायक के गुस्से को इसी घटना से जोड़कर देखा जा रहा है।विधायक समीर महंती ने अपने संबोधन में कहा कि अंचल अधिकारी एवं प्रखंड विकास पदाधिकारी के नियंत्रण में अपने कर्मचारी नहीं है कर्मचारी पूरी तरह से बेलगाम हो गए हैं उन्होंने प्रखंड विकास पदाधिकारी से कहा कि वे अपने नीचे की कर्मचारियों पर नियंत्रण करे। उन्होंने यह भी कहा कि अभी भी कर्मचारी आंय बांय करने लगे हैं वे यह सोचे हैं कि समीर महंती को काला बिल्ला लगाकर बैठ कर डरा दिया है समीर महंती इससे डरने वाला नहीं है वह डट कर मुकाबला करते रहेगा।

अब देखना यह है कि विधायक समीर मोहंती के गुस्से के शिकार अधिकारी होते है या फिर पत्रकार…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *