बिरसानगर पुलिस ने बाइक के साथ 2 दो लोगों को गिरफ्तार कर भेजा न्यायिक हिरासत में

Spread the love

जमशेदपुर : बिरसानगर पुलिस ने चोरी की बाइक के साथ दो लोगों को गिरफ्तार कर मंगलवार को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. इसका खुलासा बिरसानगर थाना प्रभारी प्रभात कुमार ने पत्रकारों के समक्ष किया. उन्होंने बताया कि 4 जून को बिरसानगर थाना क्षेत्र के संडे मार्केट कॉम्पलेक्स से पास से विकास कुमार की बाइक की चोरी हो गयी थी. मामला थाने तक पहुंचते ही पुलिस ने ठीक दूसरे दिन ही दो आरोपियों को बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया गया.

एक आरोपी पहले भी जा चुका है जेल

आरोपियों में बिरसानगर संडे मार्केट का रहनेवाला ओम कुमार पहले भी चोरी के एक मामले में एक साल पहले भी जेल जा चुका है. इस बार वह दूसरी बार पुलिस की गिरफ्त में आया है. दूसरा बिरसानगर लालटांड़ बृंदा बस्ती का सूरज कुमार पहली बार पुलिस की गिरफ्त में आया है. गिरफ्तारी के बाद दोनों ने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है.

इनकी बनी थी टीम

छापेमारी के लिये बिरसानगर थाना प्रभारी प्रभात कुमार के अलावा एसआइ नवल किशोर दास, दीपक कुमार दास, अभय कुमार सिंह, राजेश कुमार यादव, हवलदार रत्नाकर महतो, आरक्षी रामलखन भगत आदि की टीम बनायी गयी थी. पुलिस ने दोनों आरोपियों के पास से चोरी की बाइक बरामद करने के साथ ही न्यायिक हिरासत में भेज दिया है.

फरार वारंटी को दबोचा

बिरसानगर पुलिस ने 2 साल पहले के एक मामले में फरार आरोपी घनश्याम करूवा को भी गिरफ्तार कर मंगलवार को जेल भेजा है. मंगल बिरसानगर के जोन नंबर 5 का रहनेवाला है. वह किराये का मकान में रहता था. पुलिस की डर से भागा-फिरा चल रहा था. उसके घर पर आने की सूचना मिलते ही पुलिस ने छापेमारी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *